फोटो गैलरी

Hindi Newsलंढौरा जा रहे सांसद कोश्यारी को हिरासत में लिया

लंढौरा जा रहे सांसद कोश्यारी को हिरासत में लिया

उत्तराखंड के हरिद्वार में शुक्रवार को डाम कोठी से सांसद भगत सिंह कोश्यारी भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ लंढौरा की ओर रवाना हुए। इससे पहले कोश्यारी ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए मुख्यमंत्री हरीश रावत पर...

लंढौरा जा रहे सांसद कोश्यारी को हिरासत में लिया
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 03 Jun 2016 02:14 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड के हरिद्वार में शुक्रवार को डाम कोठी से सांसद भगत सिंह कोश्यारी भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ लंढौरा की ओर रवाना हुए। इससे पहले कोश्यारी ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए मुख्यमंत्री हरीश रावत पर वोट बैंक की राजनीति करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि राज्य में दंगे कराने की साजिश रची जा रही है। उन्होंने हरिद्वार के अफसरों पर हिंसा को बढ़ावा देने का आरोप लगाया। 

मालूम हो कि बुधवार को लंढौरा में दुकान खाली कराने को लेकर बवाल हो गया था। भीड़ ने पुलिस चौकी में जमकर तोड़फोड़ कर दी। कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया था। 

भीड़ बर्खास्त विधायक और भाजपा नेता कुंवर प्रणव की गिरफ्तारी की मांग कर रही थी। इस बवाल में 53 पुलिसवाले घायल हो गए थे। गुरुवार को पुलिस ने लंढौरा जा रहे भाजपा के पांच विधायकों मदन कौशिक, आदेश चौहान, संजय गुप्ता, स्वामी यतीश्वरानंद, चंद्रशेखर भट्टेवाले और मेयर मनोज गर्ग, भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेश राठौड़, जिलाध्यक्ष रुड़की कल्पना सैनी, प्रदेश उपाध्यक्ष मयंक गुप्ता, प्रदीप बत्रा लंढौरा को हिरासत में ले लिया था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें