Image Loading mashal rally against ppp mode - LiveHindustan.com
सोमवार, 26 सितम्बर, 2016 | 05:42 | IST
Mobile Offers Flipkart Mobiles Snapdeal Mobiles Amazon Mobiles Shopclues Mobiles
खोजें

लोहाघाट में पीपीपी मोड के खिलाफ लोगों का गुस्सा फूटा

लोहाघाट। हमारे संवाददाता First Published:23-09-2016 08:43:28 PMLast Updated:23-09-2016 08:43:28 PM
लोहाघाट में पीपीपी मोड के खिलाफ लोगों का गुस्सा फूटा

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लोहाघाट को पीपीपी मोड से हटाने तथा ट्रामा सेंटर शुरू करने की मांग को लेकर आंदोलनकारी और क्षेत्रवासी मशाल जुलूस निकालकर सड़कों पर उतरे। उन्होंने पीपीपी के खिलाफ अपने गुस्से का इजहार करते हुए जल्द दो सूत्रीय मांगों पर अमल करने के लिए नारेबाजी की। आंदोलनकारियों का कहना था कि जल्द उनकी मांगों को पूरा नहीं किया गया तो आगे की रणनीति बनाकर आमरण अनशन की तैयारी की जाएगी।

ट्रामा सेंटर में सुविधाएं देने की मांग

व्यापार संघ के अध्यक्ष भैरव राय के नेतृत्व में गुरुवार देर शाम क्षेत्रीय लोग रामलीला मैदान में एकत्र हुए। यहां उन्होंने पीपीपी मोड को हटाने और ट्रामा सेंटर में मानकों के अनुरूप सुविधाएं देने की चर्चा की। कुछ देर में लोगों की भारी भीड़ जमा होने पर उन्होंने मशाल जुलूस निकाला। मशाल जुलूस में आगे महिलाएं और छात्राएं तथा पीछे नगर के व्यापारी और क्षेत्रीय लोग चल रहे थे। सभी नैनीताल बैंक, हनुमान मंदिर मार्ग से होते हुए स्टेशन बाजार पहुंचे। यहां से एसडीएम कोर्ट तक विशाल मशाल जुलूस निकाला।

महिलाओं की भी भागीदारी

मशाल जुलूस में लोगों ने पीपीपी मोड हटाना है ट्रामा सेंटर लाना है के नारे लगाए। इस मौके पर चेयरमैन लता वर्मा, भूपाल सिंह मेहता, सचिन जोशी, रीता गहतोड़ी, प्रकाश जोशी, गणेश खर्कवाल, कीर्ति बगौली, गोविंद वर्मा, सतीश पांडेय, पीएस अधिकारी, रेनू गडकोटी, विमल कलौनी, जीवन मेहता, सुनील चौबे, ललित मोहन जोशी, शांति कोठारी, शेखर गोर्खा, दानू सुतेड़ी, त्रिलोक सिंह अधिकारी, निर्मला अधिकारी आदि तमाम लोग शामिल थे।

लाइव हिन्दुस्तान जरूर पढ़ें

 
Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
Web Title: mashal rally against ppp mode
 
 
 
अन्य खबरें
 
From around the Web
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड