फोटो गैलरी

Hindi Newsउत्तराखंड में डिम्पल को सपा की चुनावी कमान!

उत्तराखंड में डिम्पल को सपा की चुनावी कमान!

2017 के विधानसभा चुनावों में उत्तराखंड में समाजवादी पार्टी की कमान मुलायम सिंह यादव की बड़ी बहू डिम्पल संभाल सकती हैं। गुरुवार को विजन डॉक्यूमेंट और मुलायम संदेश यात्रा का शुभारंभ करते समय सपा नेताओं...

उत्तराखंड में डिम्पल को सपा की चुनावी कमान!
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 27 May 2016 09:41 AM
ऐप पर पढ़ें

2017 के विधानसभा चुनावों में उत्तराखंड में समाजवादी पार्टी की कमान मुलायम सिंह यादव की बड़ी बहू डिम्पल संभाल सकती हैं। गुरुवार को विजन डॉक्यूमेंट और मुलायम संदेश यात्रा का शुभारंभ करते समय सपा नेताओं ने इसके संकेत दिए।

सपा नेताओं ने कहा कि चुनाव से पहले मुलायम सिंह यादव, यूपी के सीएम अखिलेश यादव और उनकी पत्नी व सांसद डिम्पल उत्तराखंड का दौरा करेंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी के भीतर इस बात को लेकर कई बार का मंथन हो चुका है कि विधानसभा चुनावों के दौरान डिम्पल उत्तराखंड की कमान संभालेगी।

वहीं समाजवादी पार्टी की मुलायम संदेश यात्रा गुरुवार को शुरू हो गई। यूपी के कैबिनेट मंत्री साहब सिंह सैनी और सपा के प्रदेश अध्यक्ष प्रो. सत्य नारायण सचान ने यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। चालीस दिनों तक राज्य के सभी जिलों में चलने वाली इस यात्रा के जरिए सपा लोगों को पार्टी की नीतियों के बारे में बताएगी। साहब सिंह सैनी ने कहा कि सपा 2017 के विधानसभा चुनावों में राज्य की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें