फोटो गैलरी

Hindi News24 घंटे बिजली देंगे वरना मिलेगा मुआवजा : सीएम

24 घंटे बिजली देंगे वरना मिलेगा मुआवजा : सीएम

सीएम हरीश रावत ने कहा कि अगले साल यानी वर्ष 2017 तक प्रदेश को हर घर को 24 घंटे बिजली मिलने लगेगी। ऐसा न होने पर उपभोक्ताओं को बिजली विभाग मुआवजा देगा। सीएम शनिवार को बरेली रोड स्थित राजकीय इंटर कालेज...

24 घंटे बिजली देंगे वरना मिलेगा मुआवजा : सीएम
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 24 Sep 2016 10:25 PM
ऐप पर पढ़ें

सीएम हरीश रावत ने कहा कि अगले साल यानी वर्ष 2017 तक प्रदेश को हर घर को 24 घंटे बिजली मिलने लगेगी। ऐसा न होने पर उपभोक्ताओं को बिजली विभाग मुआवजा देगा। सीएम शनिवार को बरेली रोड स्थित राजकीय इंटर कालेज मोतीनगर में आयोजित तीन दिवसीय तराई-भाबर महोत्सव के उद्धाटन अवसर पर सभा को संबोधित कर रहे थे।

हर महिला सहायता समूहों को पांच हजार रुपए का तोहफा मिलेगा 
सीएम ने कहा कि सरकार अगले महीने से हर महिला सहायता समूहों के खाते में पांच-पांच हजार रुपए का तोहफा देने जा रही है। महिला स्वरोजगार को बढ़ावा देने के लिए सालों से बंद पड़े महिला सहायता समूहों के खाते में भी पांच हजार रुपए धनराशि दी जायेगी। अगले दो सालों में मां-जननी मुत्यु दर में दस फीसदी कमी लाने, एनीमिया और प्रदर रोग से मुक्त करने का लक्ष्य रखा गया है। क्षेत्र के लोगों को खुशखबरी देते हुए सीएम ने कहा कि बहुप्रतीक्षित जमरानी बांध निर्माण में एमओयू साइन करने के लिए यूपी तैयारी हो गया है। इस दौरान श्रम मंत्री और स्थानीय विधायक हरीश चंद्र दुर्गापाल की 11 सूत्रीय मांगों को पूरा करने का भी सीएम ने भरोसा दिया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें