फोटो गैलरी

Hindi Newsस्नान करते रुद्रपुर का युवक गंगा में डूबा

स्नान करते रुद्रपुर का युवक गंगा में डूबा

गंगा में स्नान करते समय एक युवक गहरे पानी में डूब गया। काफी प्रयास के बाद भी उसे ढूंढा नहीं जा सका। परिजन गंगा किनारे विलाप कर रहे हैं। उत्तराखंड के रुद्रपुर के मोहल्ला गांधी कालोनी निवासी निक्की...

स्नान करते रुद्रपुर का युवक गंगा में डूबा
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 25 Nov 2015 09:12 PM
ऐप पर पढ़ें

गंगा में स्नान करते समय एक युवक गहरे पानी में डूब गया। काफी प्रयास के बाद भी उसे ढूंढा नहीं जा सका। परिजन गंगा किनारे विलाप कर रहे हैं।

उत्तराखंड के रुद्रपुर के मोहल्ला गांधी कालोनी निवासी निक्की (18) पुत्र कन्हैयालाल रुद्रपुर में ही एक मोबाइल शोरूम में सेल्समैन की नौकरी करता था। वह अपने पिता, चाचा व चाची के साथ बुधवार सुबह गंगा स्नान करने आया था। बुधवार लगभग 11 बजे गंगा में स्नान कर रहा था। स्नान करने के दौरान वह अचानक गहरे पानी में पहुंच गया और डूबने लगा। उसे डूबता देखकर आसपास स्नान कर रहे श्रद्धालुओं ने शोर मचाया। साथ में ही स्नान कर रहे परिजनों ने उसे बचाने का प्रयास किया। कामयाब न होने पर शोर मचाया। जिसके बाद मौके पर गोताखोर व पुलिसकर्मी मौके पर पहुंची। निजी गोताखोरों ने उसे ढूंढने के लिए गंगा में डुबकी लगाई। काफी प्रयास के बाद भी उसका कोई सुराग नहीं मिला। युवक के बारे में जानकारी न होने पर परिजन चीत्कार कर उठे।
गंगा तट पर परिजनों का विलाप सुनकर हर किसी की आंखे नम हो गई। शाम तक भी युवक का कोई सुराग न मिलने पर परिजन दो दिन बाद आने के लिए कहकर घर वापस लौटने की तैयारी कर रहे हैं।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें