फोटो गैलरी

Hindi Newsबम से उड़ाने की धमकी पर हरिद्वार में हाई अलर्ट

बम से उड़ाने की धमकी पर हरिद्वार में हाई अलर्ट

मेला कंट्रोल रूम (सीसीआर) को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद धर्मनगरी में हाई अलर्ट कर दिया गया है। एक ही दिन में रेल, हरकी पैड़ी और ब्रह्मकुंड में लावारिस बैग मिलने के बाद आईजी मेला ने पुलिस और...

बम से उड़ाने की धमकी पर हरिद्वार में हाई अलर्ट
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 06 Feb 2016 08:20 PM
ऐप पर पढ़ें

मेला कंट्रोल रूम (सीसीआर) को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद धर्मनगरी में हाई अलर्ट कर दिया गया है। एक ही दिन में रेल, हरकी पैड़ी और ब्रह्मकुंड में लावारिस बैग मिलने के बाद आईजी मेला ने पुलिस और सेक्टर मजिस्ट्रेट को और सतर्क रहने के आदेश दिए हैं।

मेला कंट्रोल रूम को फोन पर धमकी देने वाले को पुलिस ने पकड़ लिया है। हीरो होंडा कंपनी में काम करने वाले आरोपी युवक से पूछताछ की जा रही है। आरोपी युवक ने पुलिस को बताया कि वह परेशान चल रहा था। ससुराल से एक मोबाइल चुराकर उसने उस मोबाइल से ही यह धमकी दी थी। पुलिस आरोपी के बयान की बारीकी से जांच कर रही है। दोपहर में जैसे ही कंट्रोल रूम में फोन पर बम से उड़ाने की धमकी मिली। पुलिस अलर्ट हो गई और मोबाइल नंबर को खंगालने में जुट गई।

दोपहर बाद ही आईजी मेला जीएस मार्तोलिया ने अधिकारियों की आपात बैठक बुलाकर सुरक्षा को लेकर विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश दिए। मेला क्षेत्र में सुरक्षा बलों और पुलिस की गश्त और बढ़ा दी गई है। रात के समय और चौकसी बरतने के लिए कहा गया है। सोमवती अमवस्या से एक दिन पहले बम की घटना ने अधिकारियों की परेशानी को बढ़ा दिया है। आईजी मेला ने कहा कि सुरक्षा प्रबंधों को लेकर किसी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें