फोटो गैलरी

Hindi Newsबीसी खंडूड़ी और कोश्यारी को दिल्ली बुलाया

बीसी खंडूड़ी और कोश्यारी को दिल्ली बुलाया

भीमताल में हुई कोर कमेटी की बैठक में भगत सिंह कोश्यारी के गैरहाजिर रहने और बीसी खंडूड़ी के बैठक खत्म होने से पहले ही चले जाने को लेकर भाजपा नेतृत्व के कान खड़े हो गए हैं। आलाकमान ने नाराजगी को लेकर...

बीसी खंडूड़ी और कोश्यारी को दिल्ली बुलाया
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 05 Sep 2016 10:47 AM
ऐप पर पढ़ें

भीमताल में हुई कोर कमेटी की बैठक में भगत सिंह कोश्यारी के गैरहाजिर रहने और बीसी खंडूड़ी के बैठक खत्म होने से पहले ही चले जाने को लेकर भाजपा नेतृत्व के कान खड़े हो गए हैं। आलाकमान ने नाराजगी को लेकर खंडूड़ी, कोश्यारी और विजय बहुगुणा को दिल्ली बुलाया है। खंडूड़ी और विजय बहुगुणा दिल्ली चले गए हैं जबकि कोश्यारी सोमवार शाम दिल्ली जाएंगे। 

कोर कमेटी की बैठक में दो वरिष्ठ नेताओं की नाराजगी की बात दिल्ली पहुंचते ही भाजपा आलाकमान हरकत में आ गया। सूत्रों का कहना है कि दोनों नेताओं की नाराजगी को दूर करने के लिए उन्हें दिल्ली बुलाया गया है। साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा को भी आलाकमान ने दिल्ली बुलाया है। रविवार को खंडूड़ी काठगोदाम, विजय बहुगुणा रुद्रपुर स्टेशन से शताब्दी में सवार होकर दिल्ली रवाना हुए। 

कोश्यारी को भी शताब्दी से ही जाना था लेकिन उन्होंने देहरादून के रास्ते दिल्ली जाने का कार्यक्रम बना लिया। पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा ने उनके और खंडूड़ी के दिल्ली जाने की बात की पुष्टि की लेकिन आलाकमान की ओर से दिल्ली बुलाए जाने के सवाल पर वे चुप्पी साध गए। कोश्यारी से जब सवाल पूछा गया तो उन्होंने चप्पा-चप्पा भाजपा कह कर इसे राजनीतिक अंदाज में टालने की कोशिश की। कोश्यारी ने कहा कि, मुझे देहरादून में कुछ काम है। इसलिए मैं पहले वहां जा रहा हूं। सोमवार शाम मैं देहरादून से दिल्ली जाऊंगा। पूर्व मुख्यमंत्री और गढ़वाल सांसद खंडूड़ी ने इसे पूर्व निर्धारित कार्यक्रम बताया। सूत्रों का कहना है कि मंगलवार या बुधवार तीनों नेताओं की राज्य के चुनाव प्रभारी जेपी नड्डा और धर्मेद्र प्रधान से मुलाकात हो सकती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें