फोटो गैलरी

Hindi Newsहल्द्वानी आर्मी कैंट में घुसे दो संदिग्ध पकड़े

हल्द्वानी आर्मी कैंट में घुसे दो संदिग्ध पकड़े

संदिग्ध हालात में शुक्रवार शाम आर्मी कैंट क्षेत्र में घूम रहे दो युवकों को सेना के जवानों ने पकड़ा है। पुलिस और खुफिया विभाग ने दोनों से पूछताछ शुरू कर दी है। पकड़ा गया एक युवक मुजफ्फनगर और दूसरा...

हल्द्वानी आर्मी कैंट में घुसे दो संदिग्ध पकड़े
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 05 Feb 2016 10:34 PM
ऐप पर पढ़ें

संदिग्ध हालात में शुक्रवार शाम आर्मी कैंट क्षेत्र में घूम रहे दो युवकों को सेना के जवानों ने पकड़ा है। पुलिस और खुफिया विभाग ने दोनों से पूछताछ शुरू कर दी है। पकड़ा गया एक युवक मुजफ्फनगर और दूसरा पिथौरागढ़ का है। पकड़े गये एक युवक ने दिल्ली की आप सरकार में मंत्री गोपाल राय को भी अपना करीबी बताया है। पुलिस और खुफिया विभाग देर रात तक पूछताछ में जुटे रहे।

शुक्रवार शाम को हल्द्वानी के प्रतिबंधित आर्मी कैंट एरिया में संदिग्ध हालात में घूम रहे दो युवकों को सेना के जवानों ने पकड़ा। पूछताछ में मामला संदिग्ध प्रतीत होने पर दोनों को कोतवाली पुलिस को सौंप दिया गया। पकड़े गये युवकों की पहचान यूपी के मुजफ्फरनगर सामली निवासी 30 वर्ष दाउल हसन और पिथौरागढ़ टकाना निवासी 29 वर्षीय संदीप तिवारी के रूप में हुई। दाउल और संदीप ने बनारस हिंदू विश्वविद्यालय से बीटेक साथ-साथ किया। पूछताछ में संदीप ने बताया कि वह पीलीकोठी में बीते चार महीने से बहन के साथ रह रहा है। जबकि दाउल ने खुद को दिल्ली में आप पार्टी के परिवहन मंत्री गोपाल राय के लेवर संगठन में जुड़ा होने की बात पुलिस को बताई। उसने बताया कि वह बीती 30 जनवरी को हल्द्वानी पहुंच गया था। शुक्रवार शाम दाउल व उसके दोस्त को आमीं के प्रतिबंधित क्षेत्र में सेना के जवानों ने पकड़ा। शक होने पर उनसे कड़ी पूछताछ भी की। इसके बाद दोनों को कोतवाली पुलिस को सौंप दिया। आर्मी क्षेत्र में दो संदिग्धों के पकड़े जाने की सूचना से पुलिस और खुफिया विभाग के अफसरों में हड़कंप मच गया। सीओ आरएस पिंकी ने बताया कि दोनों युवकों से पूछताछ की जा रही है। पकड़े गए आरोपियों के पास से मोबाइल फोन भी बरामद किए गए हैं। पकड़े गए आरोपियों से पुलिस और खुफिया विभाग के अफसर गुप्त स्थान में पूछताछ कर रहे हैं।

दो युवक शुक्रवार शाम को आर्मी क्षेत्र में घूम रहे थे। शक होने पर दोनों को पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। पूछताछ के बाद ही असल बात सामने आयेगी।
कैप्टन अभिनव, 301 आर्मी केंट हल्द्वानी

सेना ने जिन युवकों को पुलिस के सुपुर्द किया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। सेना ने भी पहले उनसे पूछताछ की।
स्वीटी अग्रवाल, एसएसपी नैनीताल

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें