फोटो गैलरी

Hindi NewsLIVE VIDEO: हरिद्वार में चालक ने पुलिस पर चढ़ाई कार, आरोपी गिरफ्तार

LIVE VIDEO: हरिद्वार में चालक ने पुलिस पर चढ़ाई कार, आरोपी गिरफ्तार

शंकराचार्य चौक पर कार सवार युवक ने कांवड़ मेला ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मी पर कार चढ़ा दी। अनियंत्रित कार को रोकने का प्रयास करने वाले पुलिसकर्मियों के घेरे को रौंदता हुआ कार चालक मौके से भाग निकला।...

LIVE VIDEO: हरिद्वार में चालक ने पुलिस पर चढ़ाई कार, आरोपी गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 02 Aug 2015 07:32 PM
ऐप पर पढ़ें

शंकराचार्य चौक पर कार सवार युवक ने कांवड़ मेला ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मी पर कार चढ़ा दी। अनियंत्रित कार को रोकने का प्रयास करने वाले पुलिसकर्मियों के घेरे को रौंदता हुआ कार चालक मौके से भाग निकला। बाद में नगर कोतवाली क्षेत्र में उसे नाकेबंदी कर पकड़ लिया गया। घायल पुलिसकर्मी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

कनखल थानाध्यक्ष रितेश शाह ने बताया कि रविवार सुबह करीब ग्यारह बजे शंकराचार्य चौक पर दिल्ली की ओर से एक कार तेजी से आई। चौक पर ड्यूटी दे रहे सीपीयू के जवान ने उसे हाथ देकर रुकने का इशारा किया, लेकिन चालक ने स्पीड बढ़ा दी। आगे चौक पर वाहन फंसे होने के कारण चालक को कार रोकनी ही पड़ी।

सीपीयू का सिपाही जैसे ही कार की ओर भागा, चालक ने तेज गति से कार को बैक कर दिया। कार चालक ने पीछे से आ रहे बाइक सवार यातायात पुलिस के एएसआई बीएस चौहान पर कार चढ़ा दी। कार को रोकने के लिए भागे अन्य पुलिसर्मियों के घेरे को रौंदते हुए कार चालक वहां से भाग निकला। इस दौरान एक सिपाही ने किसी तरह कार के ऊपर से छलांग लगाते हुए अपनी जान बचाई।

कार डामकोठी की ओर बढ़ गई। बाद में पुलिस ने नाकेबंदी कर कार चालक को पकड़कर कार को सीज कर दिया। नगर कोतवाली प्रभारी महेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि कार चालक इंद्रजीत चौधरी पुत्र रामचंद्र जाट निवासी सिरसनी गन्नौर, सोनीपत (हरियाणा) को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी शराब के नशे में लग रहा था, उसका मेडिकल कराया जा रहा है। कार को सीज कर दिया गया है। वहीं दूसरी ओर एएसआई बीएस चौहान को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है। बीएस चौहान बाइक पर जयराम आश्रम चौक पर ड्यूटी के लिए जा रहे थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें