फोटो गैलरी

Hindi Newsलापता इंजीनियर का शव जंगल में मिला

लापता इंजीनियर का शव जंगल में मिला

ओएनजीसी के रिटायर्ड इंजीनियर का शव थानों के जंगल में मिला है। इंजीनियर की हत्या गला घोंटकर की गई है। सोमवार को इंजीनियर की जली हुई कार जंगल से गुजरनी वाली सड़क  किनारे मिली थी। इंजीनियर रविवार...

लापता इंजीनियर का शव जंगल में मिला
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 26 Jul 2016 11:56 AM
ऐप पर पढ़ें

ओएनजीसी के रिटायर्ड इंजीनियर का शव थानों के जंगल में मिला है। इंजीनियर की हत्या गला घोंटकर की गई है। सोमवार को इंजीनियर की जली हुई कार जंगल से गुजरनी वाली सड़क  किनारे मिली थी। इंजीनियर रविवार से गायब चल रहे थे। पुलिस हत्या की वजह प्रापर्टी विवाद बता रही है। कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है।

नेहरू कॉलोनी के सारथी विहार में रहने वाले ओएनजीसी के इंजीनियर मोहन सिंह पयाल (60) एक माह पहले रिटायर्ड हुए थे। रविवार सुबह वे अपनी मारुति कार से साढ़े दस बजे निकले। मगर देर रात वापस नहीं लौटे। बेटे हिमांशू पयाल ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई है। पुलिस टीम ने तलाश शुरू की तो सोमवार को थानों(डोईवाला) के जंगल में उनकी जली हुई कार मिली। कार में करीब 16 हजार रुपये की नकदी अधजले बैग में रखी हुई मिली। बैग में ओएनजीसी से जुड़े दस्तावेज रखे होने से कार की पहचान हुई। एसएसपी सदानंद दाते ने बताया कि जली कार मिलने के बाद थानों के जंगल में पूरी रात कांबिंग की गई। रविवार तड़के जंगल में लापता इंजीनियर का शव मिला है। एसएसपी के मुताबिक हत्या के पीछे जमीनी विवाद की बात आ रही है। इस मामले में जमीन के मामलों से जुड़े उनके करीबियों से पूछताछ की जा रही है।

फोन देर रात को हुआ बंद 
परिजनों की मानें तो रविवार रात तक फोन बजता रहा। मगर देर रात को फोन स्विचऑफ हो गया। इससे परिजनों की चिंता बढ़ी तो वे पुलिस के पास पहुंचे। उनके साथ कौने लोग थे, इस बात की जांच भी पुलिस कर रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें