फोटो गैलरी

Hindi Newsयूपी: टल्ली होकर पटरी पर गिरे, रोकनी पड़ी ट्रेन

यूपी: टल्ली होकर पटरी पर गिरे, रोकनी पड़ी ट्रेन

रेलवे लाइन पर बैठकर शराब पी रहे तीन शराबी युवक नशे में टल्ली होकर पटरी पर बेसुध होकर गिर पड़े। मलियाना फाटक के पास रेलवे ट्रैक पर इनको देखकर चालक को ट्रेन के इमरजेंसी ब्रेक लगाने पड़े। चालक को लगा...

यूपी: टल्ली होकर पटरी पर गिरे, रोकनी पड़ी ट्रेन
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 27 May 2015 11:59 AM
ऐप पर पढ़ें

रेलवे लाइन पर बैठकर शराब पी रहे तीन शराबी युवक नशे में टल्ली होकर पटरी पर बेसुध होकर गिर पड़े। मलियाना फाटक के पास रेलवे ट्रैक पर इनको देखकर चालक को ट्रेन के इमरजेंसी ब्रेक लगाने पड़े।

चालक को लगा कि ट्रैक पर तीन शव पड़े हुए हैं, लेकिन पास जाकर देखा तो तीनों शराबी नशे में टल्ली होकर ट्रैक पर लेटे हुए थे। इस कारण आधे घंटे तक ट्रेन यहां रुकी रही।

मंगलवार सुबह खुर्जा पैसेंजर के यात्रियों को इन शराबियों की वजह से भारी परेशानी उठानी पड़ी। युवकों को ट्रैक पर पड़ा देख ट्रेन चालक ने हार्न बजाया, जब तीनों में कोई हलचल नहीं हुई तो चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन को रोका।

ट्रेन के अचानक रुकते ही तमाम यात्री गाड़ी से बाहर निकल आए। लोगों ने शराबियों को ट्रैक से हटाने की कोशिश की लेकिन शराबी ट्रैक पर हंगामा करने लगे।

घटना का पता लगने पर आरपीएफ ने शराबियों को धमकाकर ट्रैक से हटाया, तब जाकर खुर्जा पैसेंजर आगे रवाना हो सकी। मलियाना फाटक के पास रेलवे ट्रैक पर शराबियों के कारण कई बार हादसा होने से बचा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें