फोटो गैलरी

Hindi Newsपार्टी में झगड़ा होने पर एमबीए छात्र की हत्या कर दी

पार्टी में झगड़ा होने पर एमबीए छात्र की हत्या कर दी

गुड़म्बा में रिंगरोड स्थित गोयल अपार्टमेन्ट में रविवार रात मौज मस्ती के लिए बुलाई गई पार्टी में विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर चार लोगों ने अपने ही साथी बीबीडी के एमबीए छात्र ओम प्रकाश (24) की हत्या कर...

पार्टी में झगड़ा होने पर एमबीए छात्र की हत्या कर दी
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 26 Jan 2015 10:13 PM
ऐप पर पढ़ें

गुड़म्बा में रिंगरोड स्थित गोयल अपार्टमेन्ट में रविवार रात मौज मस्ती के लिए बुलाई गई पार्टी में विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर चार लोगों ने अपने ही साथी बीबीडी के एमबीए छात्र ओम प्रकाश (24) की हत्या कर दी और उसके एक साथी का लहूलुहान कर दिया। हमलावरों ने दोनों तीन-चार बोतल से हमला कर दिया था। जिससे काफी खून बह जाने पर ओम प्रकाश की अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई। इस मामले में चार युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। इनकी तलाश में पुलिस की टीम आजमगढ़ गई हुई है। हत्या की असली वजह सामने नहीं आ सकी है। आस पास पूछताछ में यह पता चला है कि रात में सबने शराब पी रखी थी। उधर घायल साथी जैगम की हालत गम्भीर बनी हुई है।

कल्याणपुर में गोयल अपार्टमेन्ट में कुछ दिन पहले ही आजमगढ़ के विकास सिंह, आकाश दीप राय, अमर सिंह और आशीष सिंह रहने आए थे। इन लोगों ने अपने फ्लैट में रविवार रात पार्टी रखी थी। इस पार्टी में चन्दौली, धरहरा निवासी ओम प्रकाश, साकिब, जैगम खान व वसीम शामिल हुए थे। रात करीब 11 बजे इन लोगों के बीच कुछ झगड़ा शुरू हुआ। आस पास के लोगों ने बताया कि रात में लड़कों के बीच झगड़े का शोर बाहर तक सुनाई दिया था। फिर कुछ देर बाद कई लड़के दो युवकों को लहूलुहान हालत में जगरानी अस्पताल ले जाते दिखे थे। इसके कुछ समय बाद ही वहां पुलिस आ गई तो हत्या की बात सामने आई। गुड़म्बा थाने के एसएसआई रवि श्रीवास्तव के मुताबिक जब पुलिस वहां पहुंची तो विकास, आकाश, अमर व आशीष फरार मिले। यहां इतना ही पता चला कि इन लोगों ने कोई पार्टी रखी थी जिसमें आए लड़कों से इनका झगड़ा हो गया था। पुलिस के मुताबिक घायलों को पहले जगरानी अस्पताल ले जाया गया था जहां से दोनों को ट्रॉमा सेन्टर भेज दिया गया। ट्रॉमा में डॉक्टरों ने ओम प्रकाश को मृत घोषित कर दिया था।

आजमगढ़ गई पुलिस टीम
एसएसआई ने बताया कि हमलावर आजमगढ़ के रहने वाले हैं। पुलिस की टीम वहां दबिश दे रही है। इस मामले में ओम प्रकाश के चाचा अमित सिंह ने फ्लैट में रहने वाले चारों लड़कों के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई है। इस मामले में गैरइरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि हत्या की असली वजह जैगम की हालत में सुधार होने पर आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही मालूम पड़ेगी।

पुलिस की लापरवाही से रात में ही फरार
स्थानीय लोगों ने बताया कि जब शुरू में विवाद हुआ तो शोर मचने पर आस पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी। एक सब इंस्पेक्टर दो सिपाहियों के साथ वहां पहुंचे। उन्होंने इस प्रकरण को गम्भीरता से नहीं लिया और बिना किसी कार्रवाई के वहां से लौट आए। इसके बाद कुछ देर बाद ही फ्लैट में फिर झगड़ा हो जिसने इस बार ओम प्रकाश की जान ले ली। यही नहीं इस घटना की सूचना पर भी पुलिस देर से पहुंची। पुलिस जब वहां पहुंची तो चारों हमलावर अपना सारा सामान लेकर फरार हो चुके थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें