फोटो गैलरी

Hindi News‘हिन्दुस्तान’ के पत्रकार अमरेश मिश्र की सड़क हादसे में मौत

‘हिन्दुस्तान’ के पत्रकार अमरेश मिश्र की सड़क हादसे में मौत

‘हिन्दुस्तान’ के पत्रकार अमरेश मिश्र की सोमवार रात सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसा प्रतापगढ़ के लालगंज अझारा में रात तकरीबन आठ बजे हुआ। वह प्रतापगढ़ कार्यालय से निकलकर बाइक से कौशाम्बी...

‘हिन्दुस्तान’ के पत्रकार अमरेश मिश्र की सड़क हादसे में मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 22 Dec 2014 10:44 PM
ऐप पर पढ़ें

‘हिन्दुस्तान’ के पत्रकार अमरेश मिश्र की सोमवार रात सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसा प्रतापगढ़ के लालगंज अझारा में रात तकरीबन आठ बजे हुआ। वह प्रतापगढ़ कार्यालय से निकलकर बाइक से कौशाम्बी स्थित घर जा रहे थे। इसी दौरान अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे के बाद सड़क किनारे तड़प रहे अमरेश को एक एंबुलेंस चालक ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस उन्हें अस्पताल ले गई। यहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।


कौशाम्बी के दारानगर के रहने वाले अमरेश मिश्र की छवि तेज तर्रार पत्रकार की थी। कम समय में ही उन्होंने पत्रकारिता जगत में अपनी लेखन शैली से अलग पहचान बनाई थी। लंबे समय से ‘हिन्दुस्तान’ को अपनी सेवाएं दे रहे अमरेश इन दिनों प्रतापगढ़ ब्यूरो में कार्यालय संवाददाता के तौर पर तैनात थे। सोमवार शाम कार्यालय में काम खत्म करके वह बाइक से घर जाने के लिए निकले थे। इसी दौरान लालगंज अझारा में किसी वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। सड़क के किनारे तड़प रहे अमरेश को उधर से गुजर रहे एक एंबुलेंस चालक ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। लालगंज पुलिस उन्हें लेकर सीएचसी पहुंची। यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अमरेश की मौत की सूचना साथियों को हुई तो शोक की लहर दौड़ गई। हादसे की जानकारी होते ही घरवाले भी प्रतापगढ़ के लिए रवाना हो चुके थे। अमरेश तीन भाइयों में सबसे बड़े थे। अमरेश अपने पीछे पत्नी और दो बेटे छोड़ गए। बुरी खबर पाकर उनका बुरा हाल हो गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें