फोटो गैलरी

Hindi Newsबाराबंकी में मां-बेटी को जवान ने ट्रेन से फेंका

बाराबंकी में मां-बेटी को जवान ने ट्रेन से फेंका

ट्रेन में सफर कर रही महिला की पिटाई कर एक वर्दीधारी जवान ने उसे बेटी समेत धक्का देकर ट्रेन से नीचे फेक दिया। महिला का कुसूर बस इतना था कि उसने पुलिसकर्मी की बदसलूकी का विरोध किया था। हालांकि...

बाराबंकी में मां-बेटी को जवान ने ट्रेन से फेंका
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 28 Aug 2015 08:18 PM
ऐप पर पढ़ें

ट्रेन में सफर कर रही महिला की पिटाई कर एक वर्दीधारी जवान ने उसे बेटी समेत धक्का देकर ट्रेन से नीचे फेक दिया। महिला का कुसूर बस इतना था कि उसने पुलिसकर्मी की बदसलूकी का विरोध किया था। हालांकि ग्रामीणों की मदद से जिला अस्पताल लाई गई घायल मां-बेटी को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। जहां उनकी हालत गम्भीर बताई जा रही है। जीआरपी एसओ ने महिला के उपचार के बाद मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच किए जाने की बात कही है।

बेटे से मिलकर लौट रहे थे दम्पति:

बलरामपुर जिले के सादुल्लानगर के ग्राम गुमाफतुमाजत निवासी जुबेर अहमद का बड़ा बेटा जाबेद मुम्बई में रहकर प्लास्टर आफ पेरिस का कारोबार करता है। उसके बुलाने पर जुबेर अपनी पत्नी शकीला बानो व सवा दो साल की बेटी के साथ एक सप्ताह पूर्व मुम्बई घूमने के लिए गया था। गुरूवार को वह मुम्बई से बलरामपुर के लिए लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस से आ रहा था। इसी दौरान बाराबंकी जक्शन से ट्रेन आगे बढ़ी तो जुबेर की बेटी शिफा गर्मी के चलते रोने लगी। क्योकि उसकी सीट के पास लगा पंखा खराब था। जिसके कारण वह बेटी को लेकर ट्रेन के गेट के पास आ गई।

बदसलूकी करने पर ट्रेन से फेंका:
ट्रेन के गेट के समीप शकीला अपनी रोती हुई बेटी को गोद में लेकर चुप करा रही थी। इसी दौरान एक पुलिस कर्मी ने महिला से टिकट मांगने के बाद कई सवाल किए। महिला ने उसकी बदसलूकी का विरोध किया। जिस पर पुलिस कर्मी ने उसके दो थप्पड मारे। इतना ही नही बेटी समेत उसे धक्का मार कर चलती ट्रेन से फेक दिया। यह देख अन्य यात्रियों ने चेन पुलिंग कर ट्रेन रोकी। वहीं पत्नी बेटी को ट्रेन से पुलिस कर्मी द्वारा धक्का देते देख पति जुबेर दौड़ा तो दो पुलिस कर्मी  टिकट मांगते हुए उसको भी पिटने लगा। हालांकि जुबेर ने उसे टिकट नही दिया। पति जुबेर का कहना है कि वह यह नहीं जान पाया कि धक्का देने वाला वर्दीधारी किस फोर्स का है।

जहांगीरबाद जंक्शन के पास की घटना:
जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के दामोदरपुर गांव के पास ट्रेन से महिला व मासूम बच्ची को फेकने की सूचना पाकर ग्रामीणो की भीड़ लग गई। ग्रामीणों ने स्टेशन मास्टर को सूचना देने के साथ ही आनन-फानन में घायल महिला व उसकी बच्ची को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। जीआरपी व आरपीएफ मामले की जांच करने मे जुटी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें