फोटो गैलरी

Hindi Newsपचास लाख की हेरोइन के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

पचास लाख की हेरोइन के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

सवा करोड़ की हेरोइन पकड़ने के बाद सुहवल एसओ ने एक बार फिर बाजी मारी। वाहन चेकिंग के दौरान शनिवार को एसओ ने अपने हमराहियों के साथ मिलकर पचास लाख की हेरोइन संग चार और तस्करों को गिरफ्तार किया। एसपी ने...

पचास लाख की हेरोइन के साथ चार तस्कर गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 05 Jul 2015 08:35 PM
ऐप पर पढ़ें

सवा करोड़ की हेरोइन पकड़ने के बाद सुहवल एसओ ने एक बार फिर बाजी मारी। वाहन चेकिंग के दौरान शनिवार को एसओ ने अपने हमराहियों के साथ मिलकर पचास लाख की हेरोइन संग चार और तस्करों को गिरफ्तार किया। एसपी ने रविवार को पुलिस आफिस में प्रेसवार्ता कर कार्रवाई का खुलासा किया।

एसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि एसओ सुहवल प्रवीण यादव रात के समय ताड़ीघाट के पास वाहन चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान एक स्कार्पियो गाड़ी पर कुछ संदिग्ध नजर आये। पुलिस को देख गाड़ी को रोकर उसमें बैठे सभी लोग भागने लगे। शक होने पर पुलिस ने घराबंदी कर चार लोगों को पकड़ा।

गाड़ी के अंदर से पुलिस ने आधा किलोग्राम हेरोइन के साथ ही एक पिस्टल व चार मोबाइल बरामद किया। तलाशी में इनके पास से पुलिस ने 5650 रुपये भी बरामद किया। राजफास के लिए पुलिस चारों को पकड़कर थाने ले आई। यहां आने के बाद उन्होंने अपना नाम और पता बताने के साथ तस्करी से जुड़े कई अहम राजों का खुलासा किया।

पकड़े गये तस्करों ने पुलिस को बताया कि वह एक लम्बे समय से इस अवैध कारोबार से जुड़े हुए हैं। इनके पास से बरामद हुई हेरोइन की अन्तर्राष्ट्रीय कीमत करीब पचास लाख रुपये है।

अभी तीन दिन पूर्व ही सुहवल पुलिस ने सवा तीन करोड़ की हेरोइन संग पांच तस्करों को गिरफ्तार किया था। एसपी ने कहा कि पकड़े गये चारों तस्करों का चालान कर उन्हें जेल भेज दिया गया है। उन्होंने कार्रवाई में शामिल पुलिस टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा भी की।

पकड़े गये तस्कर
* पिंटू कुमार दांगी पुत्र स्व. महेन्द्र प्रसाद दांगी निवासी राजपुर जिला चतरा झारखण्ड
* अरुण राय पुत्र स्व. रामजी राय निवासी बेटावर कला थाना जमानियां
* संजय कुमार दांगी पुत्र दरसराय दांगी निवासी गिद्धौर जिला चतरा झारखण्ड
* सुधीर कुमार राय उर्फ बबलू पुत्र स्व. विश्वनाथ राय निवासी बेटावर कला थाना जमानियां

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें