फोटो गैलरी

Hindi Newsशुक्रवार रात कंटनेर में खून से सना मिला शव, डायरी के नंबरों से मिली जानकारी

शुक्रवार रात कंटनेर में खून से सना मिला शव, डायरी के नंबरों से मिली जानकारी

सैनी कोतवाली से महज सौ कदमों की दूरी पर शुक्रवार रात कंटेनर में मिले शव की शिनाख्त हो गई। लाश औरैया के ट्रक चालक शिवकेश की है। वह कंटेनर में बाइक लादकर कानपुर से मालदा टाउन जा रहा था। डायरी में मिले...

शुक्रवार रात कंटनेर में खून से सना मिला शव, डायरी के नंबरों से मिली जानकारी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 04 Jul 2015 07:49 PM
ऐप पर पढ़ें

सैनी कोतवाली से महज सौ कदमों की दूरी पर शुक्रवार रात कंटेनर में मिले शव की शिनाख्त हो गई। लाश औरैया के ट्रक चालक शिवकेश की है। वह कंटेनर में बाइक लादकर कानपुर से मालदा टाउन जा रहा था। डायरी में मिले मोबाइल नंबरों से संपर्क करने पर मृतक की शिनाख्त हुई।

ड्राइवर की मौत की खबर मिलते ही घरवाले आने के लिए रवाना हो गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। औरैया जनपद के अजीजमल थानातंर्गत सराय सड़वा निवासी शिवकेश (40) पुत्र रामस्वरूप ट्रक ड्राइवर था। इन दिनों वह कानपुर के एक व्यक्ति की कंटेनर चलाता था।

शिवकेश शुक्रवार को कंटेनर में बाइक लादकर कानपुर से पश्चिम बंगाल के मालदा टाउन जा रहा था। शुक्रवार रात तकरीबन दस बजे हाईवे पर सैनी कोतवाली से कुछ दूरी पर कंटेनर से बचाओ-बचाओ की आवाज आ रही थी। शक होने पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस के आने से पहले कंटेनर से उतर कर एक युवक सैनी कोतवाली की तरफ भागा था। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कंटेनर को खोला तो एक युवक का खून से सना शव मिला। युवक के सिर पर लोहे के राड से प्रहार किया गया था।

पुलिस ने कंटेनर सहित शव को कब्जे में ले लिया। तब तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी थी। शव के पास एक मोबाइल व डायरी भी मिली।

फोन तो खराब था लेकिन डायरी पर कुछ नंबर लिखे थे। पुलिस ने डायरी में दर्ज नंबरों पर फोन लगाया तो मृतक की शिनाख्त हो गई। घरवालों को सूचना देते हुए पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें