फोटो गैलरी

Hindi Newsमैनपुरी के छात्र की बेरहमी से हत्या

मैनपुरी के छात्र की बेरहमी से हत्या

नारखी क्षेत्र में मैनपुरी के एक छात्र की बेरहमी से हत्या कर दी गई। उसके शव को जलाने का प्रयास किया गया। वह शनिवार की शाम घर से कुबेरपुर परीक्षा देने की कहकर आया था। शव को देख क्षेत्र में सनसनी फैल...

मैनपुरी के छात्र की बेरहमी से हत्या
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 12 Apr 2015 08:50 PM
ऐप पर पढ़ें

नारखी क्षेत्र में मैनपुरी के एक छात्र की बेरहमी से हत्या कर दी गई। उसके शव को जलाने का प्रयास किया गया। वह शनिवार की शाम घर से कुबेरपुर परीक्षा देने की कहकर आया था। शव को देख क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पता चलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंची। उसकी जेब से निकले मोबाइल फोन से पुलिस ने परिवारीजनों को जानकारी दी। पता चलते ही उसके परिवारीजन जिला अस्पताल पहुंचे। शव को देख उसकी मां का रोते-रोते बुरा हाल हो गया। मैनपुरी के भांवत चौराहा निवासी सौरभ (24)  पुत्र स्वर्गीय रामचरन बीकॉम का छात्र था। वह अपनी मां से शाम को कहकर गया था कि वह कुबेरपुर परीक्षा देने के लिए जा रहा है। उसके साथी भी साथ गए थे।

ऐसा उसकी मां का कहना है। उसका शव रविवार को थाना नारखी के क्षेत्र भीतरी गांव के समीप सड़क किनारे खंदी में पड़ा मिला। उसको जलाने का भी प्रयास किया गया। अधजले शव को देख गांव में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते आसपास के गावों के लोगों का वहां तांता लग गया। लोगों की सूचना पर इलाका पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव के बारे में जानकारी करने का प्रयास किया। बाद में उसकी जेब से मिले मोबाइल फोन से उसके जीजा सतीश को घटना के बारे में बताया। वह मैनपुरी का रहने वाला है। घटना का पता चलते ही उसका जीजा सतीश वहां पर पहुंच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। बाद में उसकी मां व बहन जिला अस्पताल पहुंच गईं। शव को देख वे फफक-फफक कर रोने लगीं। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है।

चार बहनों के बीच अकेला भाई थासौरभ अपने परिवार का काफी लाडला था। चार बहनों के बीच वह अकेला था। उसकी चारों बहनों की शादी हो चुकी है। उसके पिता की काफी पहले मौत हो चुकी है। वह गांव में अपनी खेती करता था। वह बीकॉम का छात्र बताया गया है।

मां व बहन का रोते-रोते बुरा हाल हुआ
उसकी मां व बहन का रोते-रोते बुरा हाल हो गया। मां का कहना था कि वह शाम को घर से टेस्ट देने की कहकर गया था। उसने पूछा कि वह अकेला कैसे जाएगा तो सौरभ ने अपनी मां से कहा कि उसके साथी भी उसके साथ जा रहे हैं। मां को यह नहीं पता कि वह किसकी परीक्षा देने जा रहा था। बेटे के बारे में बताते-बताते वह गिर पड़ी।

पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी: एसएचओ
नारखी एसएचओ ध्यान सिंह का कहना है कि शव अधजला है, इस कारण हत्या कैसे हुई कहना मुश्किल है। पोस्टमार्टम के बाद ही सारी स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

कई घटनाएं हो चुकीं कोटला क्षेत्र में
कोटला क्षेत्र में जिस सड़क पर मैनपुरी के सौरभ की हत्या कर शव को फेंका गया है, वह मार्ग आधा किमी तक जर्जर पड़ा है। पिछले छह महीने में कई आपराधिक घटनाएं हो चुकी हैं, लेकिन कोई प्रशासनिक कदम नहीं उठाया गया। होली के समय यहां पर कुछ बदमाश पकड़े गए थे, लेकिन लोगों का आरोप है कि तीनों बदमाशों को पुलिस ने लेनदेन कर छोड़ दिया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें