फोटो गैलरी

Hindi Newsसपा-भाजपा से 2017 में लेंगे हर लाठी का हिसाब

सपा-भाजपा से 2017 में लेंगे हर लाठी का हिसाब

लाठीचार्ज और फायरिंग से प्रतियोगी छात्रों में जबर्दस्त गुस्सा है। इनका कहना है कि 2017 के विधानसभा चुनाव में वे सूबे में शासन कर रही सपा और केंद्र में बैठी भाजपा से छात्रों को लगी हर लाठी का हिसाब...

सपा-भाजपा से 2017 में लेंगे हर लाठी का हिसाब
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 01 Apr 2015 08:41 PM
ऐप पर पढ़ें

लाठीचार्ज और फायरिंग से प्रतियोगी छात्रों में जबर्दस्त गुस्सा है। इनका कहना है कि 2017 के विधानसभा चुनाव में वे सूबे में शासन कर रही सपा और केंद्र में बैठी भाजपा से छात्रों को लगी हर लाठी का हिसाब लेंगे। दोनों दलों के खिलाफ माहौल बनाया जाएगा क्योंकि लोक सेवा आयोग में जो कुछ भी हो रहा है इसके लिए दोनों दल बराबर के जिम्मेदार हैं। दोनों दलों ने युवाओं का वोट लेने के बाद उन्हें सिर्फ धोखा ही दिया है।

शिक्षक, सिपाही, दरोगा से लेकर आयोग की सभी भर्तियों में प्रदेश सरकार की शह पर गड़बड़ी की जा रही है। भर्ती आयोग लूट-खसोट का अड्डा बन गए हैं। पदों को लाखों रुपये में बेचा जा रहा है, वहीं केंद्र सरकार इन सबको देखते हुए भी आंख मूंदे हुए है। लोकसभा चुनाव से ठीक पहले राजनाथ सिंह ने आयोग में व्याप्त भ्रष्टाचार की सीबीआई से जांच कराने का आश्वासन दिया था लेकिन सत्ता में आते ही राजनाथ सिंह वादा भूल गए। सांसद केशव प्रसाद मौर्य और भाजपा नेता सिद्धार्थनाथ सिंह ने भी आंदोलित छात्रों को आश्वस्त किया था लेकिन सभी चुप्पी साधे हुए हैं।

फेसबुक, वाट्सएप पर करेंगे अपील
छात्रों ने सपा और भाजपा सरकार के खिलाफ सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक और वाट्सएप पर मुहिम चलाने का निर्णय लिया है। अवनीश पांडेय का कहना है कि फेसबुक और वाट्सएप पर बने प्रतियोगी छात्र संघर्ष समिति नाम के ग्रुप से इलाहाबाद के साथ ही यूपी के अन्य जिलों के प्रतियोगियों को जोड़ते हुए सपा और भाजपा को सबक सिखाने की अपील की जाएगी।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें