फोटो गैलरी

Hindi News ग्रामीण के घर में घुसा मगरमच्छ

ग्रामीण के घर में घुसा मगरमच्छ

राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के देवरी गांव में रविवार की सुबह एक घर में घुसा मगरमच्छ लोगों के बीच कौतूहल का विषय बना रहा। घर में घुसे मगरमच्छ को देखने के लिए तमाम ग्रामीण उमड़ पड़े। लोग मगरमच्छ की एक...

 ग्रामीण के घर में घुसा मगरमच्छ
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 26 Oct 2014 10:23 PM
ऐप पर पढ़ें

राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के देवरी गांव में रविवार की सुबह एक घर में घुसा मगरमच्छ लोगों के बीच कौतूहल का विषय बना रहा। घर में घुसे मगरमच्छ को देखने के लिए तमाम ग्रामीण उमड़ पड़े। लोग मगरमच्छ की एक झलक पाने के लिए बेताब नजर आ रहे थे। पुलिस और ग्रामीणों की सूचना पर लगभग बारह बजे पहुंची वन विभाग की टीम ने मगरमच्छ को पकड़कर कर्मनाशा नदी में छोड़ दिया।

राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के देवरी गांव निवासी गुलाब सिंह के मकान में रविवार की सुबह लगभग चार फुट लंबा मगरमच्छ देखे जाने से हड़कंप मच गया। गुलाब सिंह के सात वर्षीय पौत्र आर्यन ने बताया कि रविवार की सुबह लगभग नौ बजे जब वह कमरे में दीया लेने गया, तो देखा कि चारपाई के नीचे मगरमच्छ बैठा है। वह घबरा गया और इसकी सूचना परिवार के लोगों को दी। लोगों ने मौके पर पहुंचकर देखा तो मगरमच्छ चारपाई के नीचे बैठा था। उन्होंने तुरंत कमरे में ताला बंद कर दिया और इसकी जानकारी 100 नंबर पर पुलिस को दी।

गुलाब सिंह ने बताया कि रात में घर का दरवाजा खुला हुआ था और वह बरामदे में सोए थे। उन्होंने आशंका व्यक्त की कि रात में ही मगरमच्छ घर के अंदर घुस आया। धीरे-धीरे यह खबर पूरे गांव में जंगल में आग की तरफ फैल गई। जो जहां था, वहीं से मगरमच्छ की एक झलक पाने के लिए मौके की ओर चल पड़ा। देखते-देखते मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को वहां से हटाया तथा इसकी जानकारी वन विभाग को दी। डीएफओ एसवीपी सिंह ने बताया कि सूचना पर लगभग बारह बजे वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें