class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मेहंदी लगाने निकली थी बेबी, बाग में पड़ी मिली लाश

मेहंदी लगाने निकली थी बेबी, बाग में पड़ी मिली लाश

घर से करवाचौथ के मौके पर चाची को मेहंदी लगाने निकली युवती की लाश सैदनगली के पाकबड़ा बस अड्डे के पास बाग में मिलने से सनसनी फैल गई।

आनन-फानन में पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवती की मां ने अज्ञात पर हत्या की आशंका जताते हुए थाने में तहरीर दी है। मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। एएसपी ने मौका मुआयना किया है।

बुधवार दोपहर बाद पुलिस को सूचना मिली कि कस्बा निवासी मुस्तफा के आम के बाग में युवती की लाश पड़ी हुई है। एसओ मुश्तकीम अली मौके पर पहुंचे। इस संबंध में भनक लगते ही तमाम लोगों की भीड़ जुट गई। युवती की शिनाख्त थाने के बगल की बस्ती मोहल्ला भीमनगर निवासी 19 वर्षीय बेबी पुत्री लखपत जाटव के रूप में हुई। रोते-बिलखते पहुंचे परिजनों ने कहा कि बेबी देर शाम को अपनी चाची को मेंहदी लगाने के बाद घर से गायब थी।

एसओ ने बताया कि शव पर किसी तरह का जाहिरा चोट व अन्य किसी प्रकार का निशान नहीं मिला है। पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी। उधर बेबी की मां गुडडी ने हत्या की आशंका जताते हुए अज्ञात के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। शाम के वक्त अपर पुलिस अधीक्षक उदयशंकर ने मौका मुआयना किया। एक-एक पहलू पर गौर करते हुए एसओ को खुलासे के निर्देश दिए। 

शव के पास मिला बेबी का मोबाइल, खोलेगा हत्या का राज 
बेबी के शव के पास उसका फोन बरामद हुआ है। पुलिस मान रही है कि फोन ही घटना से परदा हटाएगा। आशंका जताई जा रही है कि किसी ने फोन कर बेबी को यहां बुलाया था। बाद में उसकी हत्या कर शव डाल दिया गया। पुलिस दुष्कर्म से इंकार करते हुए पीएम रिपोर्ट के बाद ही सही स्थिति सामने आने की बात कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:young ladys dead body found in amroha