फोटो गैलरी

Hindi Newsआतंकी हमले में घायल जवान की पत्नी ने फिरोजाबाद में खाना छोड़ा

आतंकी हमले में घायल जवान की पत्नी ने फिरोजाबाद में खाना छोड़ा

कश्मीर में आतंकियों से लड़ते घायल हुए जवान की पत्नी ने खाना छोड़ दिया है। उसने पति से बात होने के बाद ही अन्न ग्रहण करने की बात कही है। कश्मीर में शनिवार को आतंकी हमले में जनपद के टूंडला क्षेत्र...

आतंकी हमले में घायल जवान की पत्नी ने फिरोजाबाद में खाना छोड़ा
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Jun 2016 10:42 PM
ऐप पर पढ़ें

कश्मीर में आतंकियों से लड़ते घायल हुए जवान की पत्नी ने खाना छोड़ दिया है। उसने पति से बात होने के बाद ही अन्न ग्रहण करने की बात कही है।

कश्मीर में शनिवार को आतंकी हमले में जनपद के टूंडला क्षेत्र के हिरनगांव निवासी सीआरपीएफ जवान सुमन शंकर शर्मा पुत्र राम निवास शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया गया सुमन के पेट में गोली लगी है। उनका श्रीनगर के अस्पताल में उपचार चल रहा है। इधर सुमन के पैतृक ग्राम हिरनगांव स्थित घर पर उदासी छाई हुई है। घटना की सूचना मिलने पर सुमन का छोटा भाई चंद्र किशोर श्रीनगर के लिए रवाना हो गया। वहीं जवान की कुशल क्षेम जानने के लिए उसके घर शुभचिंतकों व रिश्तेदारों का तांता लगा हुआ है। 

घर परिवार और गांव के लोग सुमन शंकर की कुशलता के लिए परमात्मा से दुआ मांग रहे हैं। घर में जब किसी सदस्य के मोबाइल की घंटी बजती हैं तो सभी की निगाहें उसी पर लग जाती हैं। सभी का एक ही सवाल होता है कि क्या सुमन की कॉल आई है। 

घटना के तीसरे दिन सोमवार को सुमन शंकर के घर लोगों का तांता लगा रहा। परिजन सभी को घटना की जानकारी दे रहे थे। वृद्ध पिता रामनिवास शर्मा ने बताया कि शनिवार को आतंकवादियों के हमले में सुमन के घायल होने की जानकारी उसके साथी ने दी थी। इसके बाद कोई फोन नहीं आया है। रामनिवास कहते हैं कि उनका बेटा ठीक होकर घर आ जाए। ईश्वर से हम सभी की यही प्रार्थना है। 

तुम्हारे पापा जल्दी घर आ जाएंगे 
फिरोजाबाद। पति की सलामती को लेकर चिंतित पूनम बेहद उदास है। घर पर महिलाओं के बीच बैठी पूनम अपनी दोनों बेटी, जह्नावी और मानवी को को सीने से लगाकर कहती है कि चिंता न करो। पापा के थोड़ी चोट लग गई है। वे अस्पताल से ठीक होकर जल्दी घर आ जाएंगे। 

चाचा की सलामती को भतीजी कर रही रामायण का पाठ 
फिरोजाबाद। घर पर सुमन शंकर की भतीजी अंजलि अपने चाचा की सलामती के लिए रामचरित मानस का पाठ कर रही है। अंजलि का कहना है कि भगवान सच्चे मन से की गई प्रार्थना जरूर सुनते हैं। अंजलि कहती है हमारे चाचा जब ठीक होकर घर आ जाएंगे तो फिर हम उन्हें वापस नहीं जाने देंगे। 

मां बार-बार देखने लगती है शादी की एलबम
फिरोजाबाद। सैनिक की मां सरोज शर्मा बार-बार अपने बेटे की याद को ताजा करने के  लिए उसकी शादी की एलबम देखने लगती है। मां कहती है कि बेटे की सलामती को लेकर वह बेचैन है और उसके फोटो को देखकर मन को शांत कर रही हूं। बस बेटा सलामत घर आ जाए, यही कामना है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें