फोटो गैलरी

Hindi Newsचुनाव में करारी हार के बाद ये बोले मुलायम यादव

चुनाव में करारी हार के बाद ये बोले मुलायम यादव

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में शर्मनाक पराजय के बाद समाजवादी पार्टी के मुखिया अपने बेटे अखिलेश यादव का बचाव करते हुए सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने रविवार को कहा कि हार के लिए कोई जिम्मेदार नहीं...

चुनाव में करारी हार के बाद ये बोले मुलायम यादव
एजेंसीSun, 12 Mar 2017 06:12 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में शर्मनाक पराजय के बाद समाजवादी पार्टी के मुखिया अपने बेटे अखिलेश यादव का बचाव करते हुए सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने रविवार को कहा कि हार के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है। होली के लिए सैफई आए मुलायम ने संवाददाताओं से कहा कि हार के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है। हम मतदाताओं को समझाने में नाकाम रहे। हार के लिए हर कोई जिम्मेदार है। किसी एक को दोषी नहीं ठहराया जा सकता।

नीतीश ने बीजेपी को UP-उत्तराखंड जीत पर दी बधाई, नोटबंदी पर कहा..
     
उन्होंने कहा कि जनता का झुकाव भाजपा की ओर था, क्योंकि उसने कई वायदे किए थे। देखते हैं कि कितने वायदे पूरे होते हैं। मुलायम के छोटे भाई शिवपाल सिंह यादव भी सुबह इटावा में थे। उन्होंने कहा कि पार्टी चुनावों में खराब प्रदर्शन की वजहों का आकलन कर रही है। राजनीति में आप जीतते हैं और हारते भी हैं। सपा ने संघर्ष किया। हम फिर संघर्ष करेंगे और जीतेंगे। इस चुनाव में सपा केवल 47 सीटें जीत पाई जबकि उसकी गठबंधन सहयोगी कांग्रेस को सात सीटों से ही संतोष करना पड़ा।

UP: मायावती के खिलाफ टिप्पणी करने वाले दयाशंकर सिंह की BJP में वापसी
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें
अगला लेख पढ़ें