फोटो गैलरी

Hindi Newsसीएम बनने के बाद 25 मार्च से योगी आदित्यनाथ का पहला गोरखपुर दौरा

सीएम बनने के बाद 25 मार्च से योगी आदित्यनाथ का पहला गोरखपुर दौरा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 26 मार्च को गोरखपुर में योगिराज बाबा गंभीरनाथ की शताब्दी पुण्यतिथि समारोह में शामिल होने जाएंगे। यह समारोह गोरखनाथ मंदिर में सुबह 11 बजे होगा। मुख्यमंत्री...

सीएम बनने के बाद 25 मार्च से योगी आदित्यनाथ का पहला गोरखपुर दौरा
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 24 Mar 2017 04:12 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 26 मार्च को गोरखपुर में योगिराज बाबा गंभीरनाथ की शताब्दी पुण्यतिथि समारोह में शामिल होने जाएंगे। यह समारोह गोरखनाथ मंदिर में सुबह 11 बजे होगा। मुख्यमंत्री लखनऊ से 25 मार्च की दोपहर में ही गोरखपुर के लिए रवाना हो जाएंगे। 

मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी आदित्यनाथ की गोरखपुर की यह पहली यात्रा है। मुख्यमंत्री 26 को समारोह के बाद भाजपा कार्यालय में मंडल के सभी सांसद, विधायक व एमएलसी, जिला पंचायत सदस्य, जिला प्रभारियों से मुलाकात करेंगे। इसके बाद वह जीडीए सभागर में मंडलीय समीक्षा बैठक करेंगे।  

इसमें एम्स गोरखपुर के संबंध में चिकित्सा शिक्षा विभाग के साथ बैठक होगी। साथ ही पावर कारपोरेशन के अफसरों के साथ भी बैठक होगी। इसके बाद सीएम लखनऊ शाम तक लखनऊ लौट आएंगे। 

इससे पहले शनिवार को मुख्यमंत्री गोरखपुर एयरपोर्ट से नंदानगर, मोहद्दीपुर, यूनिवर्सिटी चौराहा, गणेश चोराहा, गोलघर व काली मंदिर के रास्ते महाराणा प्रताप इंटर कालेज मैदान पहुंचेगे। रास्ते में जनता की ओर उनका जोरदार स्वागत होगा। बाद में यहां पर नागरिक अभिनंदन होगा। सीएम शनिवार को गोरखनाथ मंदिर में रात्रि विश्राम करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें