फोटो गैलरी

Hindi Newsहम लोग कोयले से बिजली बनाते हैं और भाजपा वाले बातों से: अखिलेश यादव

हम लोग कोयले से बिजली बनाते हैं और भाजपा वाले बातों से: अखिलेश यादव

बुंदेलखण्ड की दो जनसभाओं में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निशाने पर केवल पीएम मोदी रहे। महोबा और झांसी में उन्होंने कहा कि नोटबंदी से देश की अर्थव्यवस्था गड़बड़ा गई है। सबसे ज्यादा नुकसान गरीब और

लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 28 Dec 2016 06:17 PM

बुंदेलखण्ड की दो जनसभाओं में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निशाने पर केवल पीएम मोदी रहे। महोबा और झांसी में उन्होंने कहा कि नोटबंदी से देश की अर्थव्यवस्था गड़बड़ा गई है। सबसे ज्यादा नुकसान गरीब और किसान का हुआ है। उन्होंने कहा कि हम कोयले से बिजली बनाते हैं और भाजपा के लोग बातों से बिजली बनाते हैं। 

झांसी के मंच से एक स्वर में उनको बाबीना से चुनाव लड़ने का आमंत्रण मिला, हालांकि अखिलेश यादव ने अपने भाषण कहा कि वह एमएलसी हैं। महोबा में मायावती के कटाक्ष के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि अब वह उन पर कटाक्ष नहीं करेंगी। परिवारवाद और संगठन के सवाल पर वह चुप्पी साध गए। कांग्रेस की चर्चा उन्होंने बिल्कुल भी नहीं की। 

महोबा के कनकुआं में मुख्यमंत्री ने यूनीवर्सल सौर ऊर्जा प्लांट का लोकार्पण किया। झांसी में मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा वाले सपने दिखाते हैं, कई देशों ने कोशिश की लेकिन कैशलेश नहीं हो पाए। उन्होंने कहा कि वह सपा की बुराई करते हैं हमने लैपटॉप दिए अब स्मार्ट फोन देने जा रहे हैं इसी से बैंकिंग होगी। 

उन्होंने कहा कि कैशलेश, सर्जिकल स्ट्राइक, लव जिहाद कोई नहीं जानता था ये नाम उन्होंने दिए जो काम नहीं करते हैं। उन्होंने बुंदेलखण्ड में फोन लेन सड़कें बनाने का वायदा किया।

पढ़ें: सपा ने जारी की 325 प्रत्याशियों की सूची, देखें किसे कहां से मिला टिकट
पढ़ें: सपा ने बर्खास्त मंत्रियों और निष्कासित विधायक को भी दिया टिकट
पढ़ें: सपा ने जारी की 325 प्रत्याशियों की सूची, देखें किसे कहां से मिला टिकट

हम लोग कोयले से बिजली बनाते हैं और भाजपा वाले बातों से: अखिलेश यादव1 / 2

हम लोग कोयले से बिजली बनाते हैं और भाजपा वाले बातों से: अखिलेश यादव

हमने तो नेता जी के सामने अपनी बात रखी

मंच से चुनाव लड़ने के आमंत्रण पर मुख्यमंत्री ने कहा कि आप लोग पूछते हैं कि कौन कहां से लड़ेगा तो हम टिकट नहीं बांटते लेकिन पार्टी जीतने वालों को ही लड़ाएगी। 

मीडिया के सवाल पर मुख्यमंत्री बोले कि उन्होंने नेता जी को एक सूची सौंप कर मांग की थी कि क्षेत्र में काम करने वाले, ऊर्जावान व जिताऊ प्रत्याशियों को टिकट दिए जाएं, बाकी अंतिम फैसला तो नेता जी को ही लेना है।

हम लोग कोयले से बिजली बनाते हैं और भाजपा वाले बातों से: अखिलेश यादव2 / 2

हम लोग कोयले से बिजली बनाते हैं और भाजपा वाले बातों से: अखिलेश यादव