class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एक्शन में Yogi: अफसरों को दिलाई ईमानदारी की शपथ, पढ़ें 5 बड़े फैसले

एक्शन में Yogi: अफसरों को दिलाई ईमानदारी की शपथ, पढ़ें 5 बड़े फैसले

2/3एक्शन में Yogi: अफसरों को दिलाई ईमानदारी की शपथ, पढ़ें 5 बड़े फैसले


 

अधिकारी 15 दिन में अपनी संपत्ति की जानकारी दें : योगी 

यूपी के मुख्यमंत्री महंत आदित्य नाथ योगी ने अधिकारियों से 15 दिन के अंदर अपनी संपत्ति का ब्योरा देने को कहा है। मुख्यमंत्री योगी ने सोमवार को लोक भवन में शासन के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ मीटिंग की।

इस मीटिंग में उन्होंने नए बजट की तैयारी करने के लिए भी अधिकारियों को निर्देश दिये। अधिकारियों को 15 दिन में अपनी सम्पति की जानकारी देने का निर्देश देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि 15 जून से 15 जुलाई के बीच बजट सत्र हो सकता है। उन्होंने नौकरियों में मेरिट के आधार पर चयन करने की बात भी कही। 

महिलाओं के प्रति अधिकारी अपना रुख बदलें 

उन्होंने अधिकारियों से कहा कि वह लोग लोक संकल्प के हिसाब से योजना बनाएं। इस मौके पर स्वच्छता के लिए सभी अधिकारियों को शपथ दिलायी गयी। मुख्यमंत्री योगी ने निवेश बढ़ाने पर जोर देते हुए कहा कि इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट पालिसी बेहतर की जायेगी। उन्होंने कहा कि तहसील और थानों में किसी भी तरह का राजनीतिक दबाव नहीं होना चाहिए। जीरो टालरेंस होना चाहिए। महिलाओं के प्रति अधिकारियों को अपना रुख बदलने की हिदायत देते हुए उन्होंने कहा कि अधिकारी बजट की तैयारी करें(

वहीं सीएम आदित्यनाथ योगी ने यूपी के सभी सचिवों की एक बैठक भी बुलाई है। इस बैठक में मुख्यमंत्री के साथ दोनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या और दिनेश शर्मा भी मौजूद थे। इस बैठक में आने वाले सभी अधिकारियों के पास बीजेपी का संकल्प पत्र मौजूद था और सभी को इस पर काम करने का निर्देश दिया गया है।

पढ़ें, सीएम बनने के बाद क्या कहा योगी आदित्यनाथ ने

गोरखपुर में भक्त आदित्यनाथ के इंतजार में जुटे

गोरखपुर के 11 पंडित आए सीएम के आवास का शुद्धिकरण करने

अगली स्लाइड में पढ़ें डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने बताया सरकार का 100 दिन का एजेंडे

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:two slaughterhouses sealed in uttar pradeshs allahabad by nagar nigam authorities