फोटो गैलरी

Hindi Newsगैपुरा रेलवे स्टेशन के पास चार मालगाड़ी की चपेट में आए, दो की मौत

गैपुरा रेलवे स्टेशन के पास चार मालगाड़ी की चपेट में आए, दो की मौत

विंध्याचल थाना क्षेत्र के गैपुरा रेलवे स्टेशन और रेलवे क्रासिंग के बीच डाउन लाइन पर सोमवार की रात साढ़े नौ बजे मालगाड़ी की चपेट में आने से एक ही परिवार के दो लोगों की मौत हो गई। दो लोग गंभीर रूप से...

गैपुरा रेलवे स्टेशन के पास चार मालगाड़ी की चपेट में आए, दो की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 12 Sep 2016 11:17 PM
ऐप पर पढ़ें

विंध्याचल थाना क्षेत्र के गैपुरा रेलवे स्टेशन और रेलवे क्रासिंग के बीच डाउन लाइन पर सोमवार की रात साढ़े नौ बजे मालगाड़ी की चपेट में आने से एक ही परिवार के दो लोगों की मौत हो गई। दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बभनी नादनी गांव निवासी एक ही परिवार के 60 वर्षीय रजई यादव, 35 वर्षीय सारिका, 3 वर्षीय कलुई और 60 वर्षीय महिला मिर्ज़ापुर आई थीं। रात को चारों ट्रेन से गैपुरा स्टेशन पर पहुंचे। वहां से चारों पैदल ही ट्रैक के बीच से घर की ओर जा रहे थे। इसी बीच डाउन लाइन से गुजर रही मालगाड़ी की चपेट में आ गए। कलुई और 60 वर्षीय महिला की मौत हो गई। रजई और सारिका को गंभीर हालत में मंडलीय अस्पताल भेजा गया है। 

गैपुरा चौकी प्रभारी अश्वनी तिवारी का कहना है कि रात होने के कारण अभी तक घटना कैसे हुई इसका पता नहीं चल सका है। इसकी जांच की जा रही है। सूचना पर आरपीएफ औए ग्रामीण भी मौके पर पहुँच गए थे। ग्रामीणों ने ही दोनों की पहचान की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें