फोटो गैलरी

Hindi Newsकौशाम्बी में रोडवेज बस से कुचल कर दो की मौत, भीड़ ने बस फूंकी

कौशाम्बी में रोडवेज बस से कुचल कर दो की मौत, भीड़ ने बस फूंकी

कौशाम्बी जिले के धन्नी गांव के पास सोमवार देर रात रोडवेज बस ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे से गुस्साए लोगों ने बस में तोड़फोड़ करने के बाद उसे आग के हवाले कर...

कौशाम्बी में रोडवेज बस से कुचल कर दो की मौत, भीड़ ने बस फूंकी
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 10 May 2016 10:14 AM
ऐप पर पढ़ें

कौशाम्बी जिले के धन्नी गांव के पास सोमवार देर रात रोडवेज बस ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे से गुस्साए लोगों ने बस में तोड़फोड़ करने के बाद उसे आग के हवाले कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कोखराज के पठन का पूरा गांव का श्यामबाबू मूरतगंज स्थित एक निजी कंपनी में काम करता था। उसके साथ कोखराज का ही अजहर काम करता था। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि सोमवार शाम इलाहाबाद से कानपुर जा रही रोडवेज बस के चालक से मूरतगंज में दोनों युवकों का झगड़ा हो गया। इसके बाद दोनों ने बाइक से बस का पीछा किया। धन्नी गांव के पास युवकों ने बस के आगे अपनी बाइक खड़ीकर उसे रोकने की कोशिश की। पर, चालक दोनों को कुचलते हुए आगे निकल गया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

शोर सुन लोगों ने बस को घेर लिया। इस दौरान चालक ने बस रोकी तो सवारियां भागने लगीं। चालक भी वहां से भाग निकला। गुस्साए लोगों ने बस में तोड़फोड़ करने के बाद उसे आग के हवाले कर दिया। सूचना पर पुलिस और दमकलकर्मी मौके पर पहुंच गए। आननफानन में फायर पुलिस ने बस में लगी आग पर काबू पाया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें