Image Loading tommorow pm narendra modi rally in moradabad - Hindustan
बुधवार, 18 जनवरी, 2017 | 19:42 | IST
Mobile Offers Flipkart Mobiles Snapdeal Mobiles Amazon Mobiles Shopclues Mobiles
खोजें
up election
ब्रेकिंग
  • शेयर बाजार: सेंसेक्स 21.98 अंक बढ़कर 27,257.64 पर, निफ्टी 19 अंक बढ़कर 8,417 पर हुआ बंद।
  • अरुण जेटली बोले, कैबिनेट ने जनरल इंश्योरेंस की 5 सरकारी कंपनियों को स्टॉक...
  • पंजाब चुनावः कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने अमृतसर पूर्वी से पर्चा दाखिल...

नोटबंदी के बीच आज मुरादाबाद में परिवर्तन रैली को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

मुरादाबाद, एजेंसी First Published:02-12-2016 01:37:15 PMLast Updated:03-12-2016 10:30:30 AM
नोटबंदी के बीच आज मुरादाबाद में परिवर्तन रैली को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

नोटबंदी को लेकर संसद से सडक तक विपक्षी दलो के हंगामे के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यहां परिवर्तन रैली को संबोधित करेंगे। इससे पहले पीएम मोदी ने 14 नवम्बर को गाजीपुर में, 20 नवम्बर को आगरा और 27 नवम्बर को कुशीनगर में परिवर्तन रैली की थी। प्रधानमंत्री रैली के जरिये भ्रष्टाचार और कालाधन के खिलाफ अपनी मुहिम को और तेज करने में लगे हैं।

प्रधानमंत्री की रैलियों को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। राजनीतिक जानकार इन रैलियों को पीएम मोदी का चुनाव प्रचार अभियान का हिस्सा मान रहे हैं। रैली के मद्देनजर सुरक्षा के व्यापक बन्दोबस्त किये जा रहे हैं। एसपीजी ने तीन दिन पहले से ही यहां डेरा डाल रखा है। एसपीजी के अधिकारियों ने रैली स्थल और आस पास के क्षेत्रों में निरीक्षण किया। रैली में रामपुर, अमरोहा, संभल और बिजनौर समेत आस पास के क्षेत्रों के करीब दो लाख लोगों को आने की सम्भावना है।

रैली को पीएम मोदी के अलावा प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य, पार्टी उपाध्यक्ष तथा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर भी सम्बोधित करेंगे। प्रधानमंत्री रैली के जरिये नोटबंदी को लेकर उनके ऊपर किये जा रहे हमलो का जवाब देंगे। पार्टी की चल रही परिवर्तन यात्राओं में श्री मोदी की छह सभाएं होनी हैं। तीन हो चुकी हैं जबकि तीन प्रस्तावित हैं। मुरादाबाद के बाद 11 दिसम्बर को बहराइच और 18 दिसम्बर को कानपुर में रैली होगी। तीन जनवरी को लखनऊ में रैली प्रस्तावित है।

इससे पहले भाजपा की परिवर्तन यात्राएं पांच नवम्बर से शुरु हुई थी। पहली यात्रा सहारनपुर जबकि दूसरी छह नवम्बर को झांसी से शुरु हुई थी। तीसरी सोनभद्र से आठ नवम्बर को और चौथी नौ नवम्बर को बलिया से प्रारम्भ की गयी थी। इन यात्राओं में स्थानीय नेताओं के अलावा श्री मोदी के साथ पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की भी रैलियां हो रही हैं।

जरूर पढ़ें

 
Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
Web Title: tommorow pm narendra modi rally in moradabad
 
 
 
अन्य खबरें
 
From around the Web
जरूर पढ़ें
Rupees
क्रिकेट स्कोरबोर्ड