फोटो गैलरी

Hindi Newsतीन छोटे भाइयों ने बड़े भाई को मार डाला

तीन छोटे भाइयों ने बड़े भाई को मार डाला

प्रतापगढ़ के रामपुर उमरी गांव में जमीन के लिए झगड़ा इतना बढ़ा कि तीन छोटे भाइयों ने बड़े भाई को मार डाला। तीनों ने अलग रह रहे सबसे बड़े भाई के  घर में धावा बोल दिया। उसके पूरे परिवार को पीटा। बड़े भाई...

तीन छोटे भाइयों ने बड़े भाई को मार डाला
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 01 Jun 2016 02:32 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रतापगढ़ के रामपुर उमरी गांव में जमीन के लिए झगड़ा इतना बढ़ा कि तीन छोटे भाइयों ने बड़े भाई को मार डाला। तीनों ने अलग रह रहे सबसे बड़े भाई के  घर में धावा बोल दिया। उसके पूरे परिवार को पीटा। बड़े भाई की हत्या कर दी। एक छोटा भाई भी गंभीर हालत में है। अंतू थानाक्षेत्र के रामपुर उमरी गांव निवासी राम बहादुर वर्मा पिता और तीन भाइयों से अलग रहता था। पिता रामदेव अन्य भाई रामसुख, भारत, जीतलाल के साथ रह रहे हैं।

राम बहादुर को पिता की जमीन में हिस्सा नहीं मिला। सुबह राम बहादुर ने अपने घर के पास हैंडपंप लगवाने के लिए मिस्त्री बुलाया तो अन्य भाइयों से विवाद हो गया। राम बहादुर के घर पर उसके तीनों भाइयों ने कई अन्य के साथ धावा बोल दिया। दरवाजा तोड़ कर अंदर घुसे और पीट-पीट कर मार डाला। राम बहादुर के बेटे जगदीश, प्रदीप, रणजीत, बहू सरोज, पत्नी जगदीश घायल हो गए। रामसुख भी घायल हुआ जिसे इलाहाबाद रेफर किया गया है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें