फोटो गैलरी

Hindi Newsझांसी में मुन्ना बजरंगी के स्लीपर गैंग के तीन शूटर गिरफ्तार

झांसी में मुन्ना बजरंगी के स्लीपर गैंग के तीन शूटर गिरफ्तार

पुलिस को पकडे़ गए अपराधियों के पास से लूट की सोने की चेन, मटर माला, चांदी के चार सिक्के, लूट के रुपए, लूटी हुई अपाचे मोटर साइकिल, पिस्टल, दो तमंचे, कारतूस व खाली खोके भी मिले हैं। उन्होंने भाडे़ पर...

झांसी में मुन्ना बजरंगी के स्लीपर गैंग के तीन शूटर गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 19 Jul 2016 07:56 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस को पकडे़ गए अपराधियों के पास से लूट की सोने की चेन, मटर माला, चांदी के चार सिक्के, लूट के रुपए, लूटी हुई अपाचे मोटर साइकिल, पिस्टल, दो तमंचे, कारतूस व खाली खोके भी मिले हैं। उन्होंने भाडे़ पर कई हत्याओं सहित लूट व चोरी की घटनाओं को अंजाम देने की बात भी कबूली है। एसएसपी ने पुलिस टीम को 5000 रुपए से पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

रावराजा गुर्जर की हत्या की ली थी सुपारी
पकडे़ गए शार्प शूटरों ने चर्चित सर्राफा व्यवसायी अजय वर्मा हत्या काण्ड के आरोपी रावराजा गुर्जर की हत्या करने की सुपारी ली थी। 11 लाख रुपए में तय हुए सौदे के अनुसार शूटरों ने पेशगी के तौर पर 3,50,000 लाख की रकम ली थी। आगरा जेल से नवम्बर 2012 में पेशी पर जा रहे रावराजा गुर्जर को उन्हीं लोगो ने गोली मारी थी, जिस पर रावराजा बच गया था। हालांकि वह जेल में है। इस मामले में पुलिस अधिकारियों ने सुपारी देने वाले व्यापारी के खिलाफ जांच करने के आदेश दे दिए हैं।

पांच लाख में ली थी अनूप शर्मा की हत्या की सुपारी 
सीपरी बाजार में 2009 में रक्सा के पास व्यापारी से चार लाख पचास हजार रुपए की लूट की थी। उन्होंने बताया कि तारिक खान से 5,00,000 लाख रुपए में अनूप शर्मा की हत्या की सुपारी लेकर वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस अधिकारियों के अनुसार प्रेमनगर क्षेत्र में हुई बाबा यादव की हत्या भी इन्हीं लोगो ने भाडे़ पर की थी। इसके अलावा पीआरओ मेडिकल कॉलेज विजय लक्ष्मी के घर डकैती की घटना को भी अंजाम दिया था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें