फोटो गैलरी

Hindi Newsपुलिस से घिरे बदमाशों ने खुद को गोली से उड़ाया

पुलिस से घिरे बदमाशों ने खुद को गोली से उड़ाया

पुलिस मुठभेड़ में चारों ओर से घिरे तीन  बदमाशों ने अपने को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को गुरुवार की तड़के सूचना मिली क़ि ग्राम घासीपुरा के जंगल मे स्थित एक मकान में मौजूद बदमाशों द्वारा...

पुलिस से घिरे बदमाशों ने खुद को गोली से उड़ाया
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 22 Sep 2016 03:54 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस मुठभेड़ में चारों ओर से घिरे तीन  बदमाशों ने अपने को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को गुरुवार की तड़के सूचना मिली क़ि ग्राम घासीपुरा के जंगल मे स्थित एक मकान में मौजूद बदमाशों द्वारा फायरिंग की जा रही है । इस सूचना पर मंसूरपुर के एसएचो मौके पर पहुंचे। 

उस वक्त भी बदमाश फायरिंग कर रहे थे। इसकी सूचना एसएसपी सहित तमाम अधिकारियों को दी गई। इसके बाद पुलिस ने मकान को चारों ओर से घेर लिया। फायरिंग बंद होने पर पुलिस मजिस्ट्रेट के साथ मकान की छत पर पहुंची तो वहां तीन शव पड़े हुए थे। पास में ही, दो पिस्टल और दो तमंचे भी थे। माना जा रहा है कि पुलिस से अपने को घिरा देखकर बदमाशों ने अपने को गोली से उड़ा लिया।

तीनों बदमाशों की शिनाख्त हो गई है। मारे गए तीनों बदमाशों में एक,  गौरव शामली जिले के मालेंडी गांव का रहने वाला है।  दीपक राठी बागपत के बड़ौत का निवासी है। तीसरा बदमाश सचिन भी बागपत का ही रहने वाला है।  सचिन बागपत जिले के बदरखा गांव का रहने वाला था। कई साल पहले उनका परिवार गांव से जमीन बेचकर मुजफरनगर चला गया था। बड़ौत में सचिन का बाबा भोपाल किराए पर रहता है। वह भी हाल में बाहर गया हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें