फोटो गैलरी

Hindi Newsपाकिस्तान से आई धमकी, चार दिन और जी लो..

पाकिस्तान से आई धमकी, चार दिन और जी लो..

आगरा कैंट स्टेशन पर धमकी भरा पत्र मिलने के दूसरे दिन पाकिस्तान से धमकी भरा फोन आ गया। फोन खंदौली में एक कोल्ड स्टोरेज के मैनेजर को आया। फोन करने वाले ने कहा कि सब लोग चार दिन और जी लो। 25 लाख चाहिए...

पाकिस्तान से आई धमकी, चार दिन और जी लो..
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 23 Sep 2016 10:30 PM
ऐप पर पढ़ें

आगरा कैंट स्टेशन पर धमकी भरा पत्र मिलने के दूसरे दिन पाकिस्तान से धमकी भरा फोन आ गया। फोन खंदौली में एक कोल्ड स्टोरेज के मैनेजर को आया। फोन करने वाले ने कहा कि सब लोग चार दिन और जी लो। 25 लाख चाहिए तो उसके संपर्क में आओ। यह सुन मैनेजर के पसीने छूट गए। फोन पर धमकी के बाद शिकायत पुलिस तक पहुंचाने में उसे खासी मशक्कत करनी पड़ी।   

सती नगर, एत्मादुद्दौला निवासी वीरेंद्र कुमार गोस्वामी खंदौली स्थित देवकी कोल्ड में मैनेजर है। सुबह वह ड्यूटी पर जा रहा था। एकाएक फोन की घंटी बजी। उसने फोन उठाया। बात सुनी तो होश उड़ गए। उसने कोल्ड पहुंचकर सबसे पहले पुलिस को सूचना देनी चाही। एक-एक करके कई नंबर मिलाए मगर किसी का फोन नहीं उठा। फिर उसने डीआईजी ऑफिस फोन मिला दिया। वहां से कहा गया कि कंट्रोल रूम को बताओ। कंट्रोल रूम फोन मिलाया मगर फोन नहीं उठा। इसके बाद जैसे-तैसे बात अधिकारियों तक पहुंची। मामला संज्ञान में आने के बाद सीओ छत्ता बीएस त्यागी ने पीड़ित को फोन किया। पूरा मामला जाना। जिस नंबर से फोन आया था उसका आईएसडी कोड पाकिस्तान का था। यह पता चलते ही खुफिया एजेंसियां हरकत में आ गईं। जिस नंबर से फोन आया था उसकी पड़ताल शुरू कर दी। 

ताजगंज के युवक को भी आए फोन  

ताजगंज के भी एक युवक ने पुलिस से शिकायत की है। उसका कहना है कि उसके पास सुबह से पाकिस्तान के नंबर से फोन आ रहे हैं। लगभग 12 बार फोन आ चुके हैं। उसे लॉटरी में रकम जीतने की जानकारी दी गई है। पुलिस ने इस मामले की भी जांच शुरू कर दी है। लॉटरी लेने से इनकार करने पर उसे धमकी दी गई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें