फोटो गैलरी

Hindi Newsमालगाड़ी के नीचे आई बाइक, आग लगी, टला बड़ा हादसा

मालगाड़ी के नीचे आई बाइक, आग लगी, टला बड़ा हादसा

हावड़ा-दिल्ली रूट पर इटावा शहर के बीच क्रासिंग में बाइक, मालगाड़ी के नीचे आ गई। मालगाड़ी में फंस कर बाइक आधा किमी तक घिसटती चली गई। बाइक में आग लगने से माल गाड़ी का इंजन जलते-जलते बचा। पौन घंटे के...

मालगाड़ी के नीचे आई बाइक, आग लगी, टला बड़ा हादसा
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 18 Apr 2016 01:19 PM
ऐप पर पढ़ें

हावड़ा-दिल्ली रूट पर इटावा शहर के बीच क्रासिंग में बाइक, मालगाड़ी के नीचे आ गई। मालगाड़ी में फंस कर बाइक आधा किमी तक घिसटती चली गई। बाइक में आग लगने से माल गाड़ी का इंजन जलते-जलते बचा। पौन घंटे के लिए रेलवे ट्रैक बंद करना पड़ा। रूट पर उस समय कोई दूसरी ट्रेन नहीं होने से बड़ा हादसा टल गया।  

इटावा शहर की फर्रुखाबाद क्रासिंग मालगाड़ी के लिए बंद थी। एक युवक गेट के नीचे से बाइक निकालकर लेकर पैदल रेलवे ट्रैक पार करने लगा, इस पर ट्रेन आ गई। युवक डर गया और ट्रैक पर ही बाइक छोड़ कर वहां से भागा। बाइक मालगाड़ी के नीचे आकर इंजन में फंस गई। इंजन में फंसी बाइक आधा किमी तक ट्रैक में घिसटती चली गई, इससे उसमें आग लग गई। 

कूछ दूर जाकर माल गाड़ी रुकी तब आरपीएफ जवानों ने इंजन में फंसी जलती हुई बाइक अलग की। ट्रैक पर बाइक के टुकड़े और टायर काफी देर तक जलते रहे। इसके चलते हावड़ा-दिल्ली अप ट्रैक करीब पौन घंटे बंद करना पड़ा। डाउन ट्रैक पर भी उस समय कोई गाड़ी नहीं थी, वरना बड़ा हादसा हो सकता था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें