फोटो गैलरी

Hindi Newsवाराणसी में लगातार दूसरे दिन पुलिस वाला बनकर जेवरात लूटे

वाराणसी में लगातार दूसरे दिन पुलिस वाला बनकर जेवरात लूटे

वाराणसी में इन दिनों खुद को पुलिसकर्मी बताकर महिलाओं के जेवरात उतरवाने वाले गिरोह का आतंक है। 24 घंटे के भीतर भेलूपुर क्षेत्र में बदमाशों ने दूसरी घटना को अंजाम दिया। रविंद्रपुरी कालोनी में वृद्धा से...

वाराणसी में लगातार दूसरे दिन पुलिस वाला बनकर जेवरात लूटे
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 31 Aug 2016 08:55 PM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी में इन दिनों खुद को पुलिसकर्मी बताकर महिलाओं के जेवरात उतरवाने वाले गिरोह का आतंक है। 24 घंटे के भीतर भेलूपुर क्षेत्र में बदमाशों ने दूसरी घटना को अंजाम दिया। रविंद्रपुरी कालोनी में वृद्धा से दो लाख के जेवरात लूट लिये। मंगलवार को नगवा में इसी तरह एक  शिक्षिका से जेवरात लूटे गए थे।
 
भेलूपुर क्षेत्र के एक प्रतिष्ठित डॉक्टर की सास मनीषा सेन आईपी विजया के समीप रहती हैं। बुधवार की सुबह वह अपनी नौकरानी मोनी के साथ पैदल ही घर के पीछे स्थित मंदिर में दर्शन करने जा रही थीं। रविंद्रपुरी कालोनी के मोड़ पर दो बाइक से आए चार युवकों ने उन्हें रोका। अपना परिचय पुलिसकर्मी के रूप में देने के बाद बदमाशों ने उनसे कहाकि समय खराब है, इतने जेवरात पहनकर न चलें। 

इसके बाद एक बदमाश ने आगे बढ़कर मनीषा सेन को एक कागज दिया और जेवरात उसमें लपेटकर रखने को कहा। वृद्धा ने साफ इनकार कर दिया। इसपर बदमाश उनसे जेवरात छीनने लगे तो नौकरानी ने शोर मचाया। इसपर एक बदमाश ने धक्का देकर विकलांग मोनी को गिरा दिया और जान से मारने की धमकी दी। सहमी वृद्धा ने सोने की चेन और दो कंगन उतारकर बदमाशों को दे दिए। इसके बाद बदमाश लंका की तरफ भाग निकले।

घर पहुंची मनीषा सेन से घटना की जानकारी मिलने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। परिवार के मुताबिक लूटे गए जेवरात की कीमत दो लाख रुपये है। भेलूपुर पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन की और आसपास से कुछ सीसीटीवी फुटेज जुटाई। मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें