फोटो गैलरी

Hindi Newsबाजार जा रहे छात्रों को मुर्गा बनाकर पीटा, वायरल कर दी वीडियो

बाजार जा रहे छात्रों को मुर्गा बनाकर पीटा, वायरल कर दी वीडियो

मढ़ीनाथ पुलिया के पास घर से प्रोजेक्ट फाइल लेने जा रहे दो छात्रों का कुछ दबंग छात्रों ने रास्ता रोक लिया, उन्हें एक कमरे में ले गए, वहां मुर्गा बनाया, पीटा और अश्लील हरकतें की। मुर्गा बनाने की वीडियो...

बाजार जा रहे छात्रों को मुर्गा बनाकर पीटा, वायरल कर दी वीडियो
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 17 Sep 2016 10:40 PM
ऐप पर पढ़ें

मढ़ीनाथ पुलिया के पास घर से प्रोजेक्ट फाइल लेने जा रहे दो छात्रों का कुछ दबंग छात्रों ने रास्ता रोक लिया, उन्हें एक कमरे में ले गए, वहां मुर्गा बनाया, पीटा और अश्लील हरकतें की। मुर्गा बनाने की वीडियो छात्रों ने वायरल भी कर दिया। सभी बच्चे स्कूली छात्र बताएं जा रहे हैं। 

मढ़ीनाथ के बंशीनगर इलाके के दो दोस्त जीआईसी में दसवीं के छात्र है। छात्रों ने बताया कि वो 10 सितंबर को प्रोजेक्ट फाइल लेने को सुभाषनगर मार्केट जा रहे थे। मढ़ीनाथ पुलिया के पास पांच दबंग लड़कों ने उनका रास्ता रोक लिया। पांचों उन्हें अपने साथ एक मकान में ले गए और वहां मुर्गा बनने को कहा। इनकार करने पर उन्हें बेरहमी से पीटते रहे। लड़कों ने कपड़े उतरवाकर अश्लील हरकतें की और जेब में रखे पैसे भी छीन लिए। तीन-चार तमाचा मारा और वहां से भगा दिया। पीड़ित छात्र सुभाषनगर थाने शिकायत लेकर पहुंचे तो वहां पुलिस उन पर मेहरबान नहीं दिखी और उनकी बात ही नहीं सुनी। शनिवार को पीड़ित छात्र परिजनों के साथ एसएसपी दफ्तर पहुंचे मगर उनसे भी मुलाकात नहीं हो पाई। शिकायत देने के बाद छात्र लौट आए। 

दोनों लड़कों को उस दिन करीब एक घंटे तक मुर्गा बनाया गया था। इस बीच उन्हें कभी थप्पड़ तो कभी डंडे मारते रहे। छात्रों का कहना है कि करीब 10 मिनट तक दबंग मुर्गा बनाकर उनकी वीडियो बनाते रहे। इसके बाद उन्हें कमरे में बंद करके लात घूंसों से पीटा और कमीज उतरवाकर अश्लील हरकत की। दोनों की जेब में रखे पैसे भी छीन लिए। जमकर पीटने के बाद दबंगों ने उन्हें घर में किसी को बताने या शिकायत करने पर दोबारा पीटने की धमकी दी और भगा दिया। मामले में सुभाषनगर थाने के एसओ सतीश चंद्र यादव का कहना है कि मामले की शिकायत अभी तक मेरे पास नहीं आई है। शिकायत आएगी तो वीडियो की जांच कराकर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें