फोटो गैलरी

Hindi Newsघर से बुलाकर दोस्तों ने की छात्र की गोली मारकर हत्या

घर से बुलाकर दोस्तों ने की छात्र की गोली मारकर हत्या

शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला गुजरातियान निवासी रोहन गर्ग पुत्र संदीप शहर के सेंट आरसी कान्वेंट स्कूल में कक्षा दस का छात्र था। रोहन की रितिक व अर्पित गर्ग से दोस्ती थी और उनका रुपयों का लेन-देन था।...

घर से बुलाकर दोस्तों ने की छात्र की गोली मारकर हत्या
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 16 May 2016 12:50 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला गुजरातियान निवासी रोहन गर्ग पुत्र संदीप शहर के सेंट आरसी कान्वेंट स्कूल में कक्षा दस का छात्र था। रोहन की रितिक व अर्पित गर्ग से दोस्ती थी और उनका रुपयों का लेन-देन था। बताया जा रहा है कि अर्पित सेंट आरसी में कक्षा दस व रितिक सरस्वती विद्या मन्दिर इंटर कालेज में कक्षा 12 का छात्र है। 

कल रोहन का यूपी बोर्ड का रिजल्ट आया था। दावत के बहाने  रविवार की शाम करीब छह बजे दोनों दोस्त उसे फोन कर घर से बुलाकर अपने साथ बाइक पर बैठाकर ले गए। इस दौरान मोहल्लेवासियों ने भी तीनों छात्रों को एक साथ जाते देखा। रितिक व अर्पित ने रोहन को आदर्शमंडी थाना क्षेत्र के झिंझाना रोड पर नहर पुलिस के निकट स्थित बाग में ले जाकर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद दोनों छात्र मृतक के हाथ में तमंचा देकर फरार हो गए, जिससे देखने में ऐसा लगे कि छात्र ने खुद गोली मारकर आत्महत्या की हो। देर शाम तक जब रोहन घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी तलाश की, जिसके बाद झिंझाना रोड पर स्थित एक बाग में उसकी लाश मिलने की सूचना पुलिस को मिली। 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रोहन के शव को कब्जे में लिया। छात्र की हत्या के विरोध में परिजनों ने थाने में रात्रि में ही हंगामा किया। पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझाकर शांत किया। इसके बाद पुलिस ने छात्र के शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया। पुलिस ने छात्र के दोनों दोस्त रितिक व अर्पित गर्ग को गिरफ्तार कर लिया। परिजनों की तहरीर पर थाना आदर्शमंडी पुलिस ने दोनों छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। छात्र की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है। आदर्श मंडी थानाध्यक्ष ने बताया कि छात्र के हत्या आरोपी  दोनों छात्रों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें