फोटो गैलरी

Hindi Newsनवोदय विद्यालय रुधौली के छात्र की करंट की चपेट में आने से मौत

नवोदय विद्यालय रुधौली के छात्र की करंट की चपेट में आने से मौत

जवाहर नवोदय विद्यालय रुधौली के छात्र सोनू की बुधवार को करण्ट की चपेट में आने से मौत हो गई। जन्माष्टमी की तैयारी के दौरान फर्श की धुलाई करते समय बिजली के प्लग में पानी चले जाने के कारण वह करण्ट की...

नवोदय विद्यालय रुधौली के छात्र की करंट की चपेट में आने से मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 24 Aug 2016 07:19 PM
ऐप पर पढ़ें

जवाहर नवोदय विद्यालय रुधौली के छात्र सोनू की बुधवार को करण्ट की चपेट में आने से मौत हो गई। जन्माष्टमी की तैयारी के दौरान फर्श की धुलाई करते समय बिजली के प्लग में पानी चले जाने के कारण वह करण्ट की चपेट में आ गया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था। 

कप्तानगंज थानान्तर्गत मदनपुरा गांव निवासी सोनू गौतम (12) पुत्र सोलई जवाहर नवोदय विद्यालय रुधौली में कक्षा छ: का छात्र था। बुधवार को दोपहर में अरावली बी ब्लाक में रहने वाले अपने अन्य सभी साथियों के साथ वह मीटिंग हाल की साफ-सफाई में जुटा था। फर्श धुलने के दौरान बाल्टी से फेंके गए पानी का छींटा दीवाल में नीचे मौजूद बिजली के प्लग पर पड़ा। 

पानी पड़ते ही पल भर में सोनू करण्ट की चपेट में आ गया। चीख सुनकर अरावली बी ब्लाक के वार्डेन शिक्षक विजय प्रकाश वर्मा बचाने दौड़े वह भी झटका खाकर गिर पड़े। किसी तरह सोनू का कपड़ा पकड़कर किनारे खींचा। तब तक शोर सुनकर अन्य छात्रों ने बिजली काट दी थी।

बेहोशी की हालत में सोनू को लेकर सभी सीएचसी रुधौली भागे जहां डाक्टर आनन्द मिश्रा ने उसे मृत घोषित कर दिया। सोनू के पिता मुम्बई में प्राइवेट कंपनी में सुपरवाइजर हैं। तीन भाइयों में वह सबसे छोटा था। दो बहनें हैं। मां अनारा देवी का रो-रोकर बुरा हाल है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें