फोटो गैलरी

Hindi Newsएनएच 24 पर हादसे में उत्तराखंड के विधायक के बेटे की मौत

एनएच 24 पर हादसे में उत्तराखंड के विधायक के बेटे की मौत

कोतवाली अन्तर्गत हाईवे 24 पर अनवरपुर के निकट बुधवार की शाम बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर में बाइक के परखच्चे उड़ गए जिसपर सवार उत्तराखंड के गोलीघाट विधान सभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक...

एनएच 24 पर हादसे में उत्तराखंड के विधायक के बेटे की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 21 Oct 2015 11:45 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली अन्तर्गत हाईवे 24 पर अनवरपुर के निकट बुधवार की शाम बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर में बाइक के परखच्चे उड़ गए जिसपर सवार उत्तराखंड के गोलीघाट विधान सभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक के बेटे की मौत हो गयी जबकि उसका दोस्त घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जबकि घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। देर रात तक विधायक हापुड़ में पहुंच गए।

पुलिस के अनुसार उत्तराखंड राज्य की विधानसभा क्षेत्र गोलीघाट के कांग्रेस विधायक नारायण राम आर्य का 28 वर्षीय बेटा संजीव आर्य अपने दोस्त शुभम के साथ बाइक पर सवार होकर दिल्ली से पिथौरागढ़ जा रहा था।

बताया गया है कि जैसे ही उनकी बाइक बुधवार की शाम सात बजे दिल्ली लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर हापुड़ कोतवाली अन्तर्गत अनवरपुर के पास पहुंची तो पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक के परखच्चे उजजडे गए जबकि उसपर सवार दोनों दोस्त घायल हो गए। घायलों को निजी नर्सिगहोम में  पुलिस ने भर्ती कराया। जहां पर विधायक के बेटे संजीव की मौत हो गयी जबकि शुभम गंभीर हालत में है।

सीओ सिटी विशाल यादव ने बताया कि विधायक का बेटा संजीव अपने दोस्त शुभम के साथ बाइक से दिल्ली से पिथौरागढ़ जा रहा था। जिसकी सड़क हादसे में मौत हो गयी है। सूचना परिवार वालों को दे दी गयी है।

दोपहर के समय हुई थी फोन पर बात
कांग्रेस विधायक नारायण राम आर्य ने बताया कि उनका बेटा दिल्ली गया हुआ था। जिसकी सूचना मिली है कि वह बाइक से पिथौरागढ़ जा रहा था। परंतु वह बाइक से क्यों जा रहा था इसकी जानकारी नहीं है। उन्होंने बताया कि दोपहर 12 बजे बेटे से आखिरी बार मोबाइल पर बात हुयी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें