फोटो गैलरी

Hindi Newsगोमती एक्सप्रेस में युवतियों से छेड़छाड़

गोमती एक्सप्रेस में युवतियों से छेड़छाड़

चलती ट्रेन में कुछ युवकों ने दो युवतियों से छेड़छाड़ कर दी, लेकिन कोई उनकी मदद के लिए कोई आगे नहीं आया। परिजनों का आरोप है कि रेलयात्रियों की सुरक्षा के लिए एस्कॉर्ट कर रहे जीआरपी के जवान भी दबंग...

गोमती एक्सप्रेस में युवतियों से छेड़छाड़
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 17 Oct 2015 08:50 PM
ऐप पर पढ़ें

चलती ट्रेन में कुछ युवकों ने दो युवतियों से छेड़छाड़ कर दी, लेकिन कोई उनकी मदद के लिए कोई आगे नहीं आया। परिजनों का आरोप है कि रेलयात्रियों की सुरक्षा के लिए एस्कॉर्ट कर रहे जीआरपी के जवान भी दबंग युवकों के सामने मूकदर्शक बने रहे। नियंत्रण कक्ष टूंडला और जीआरपी हेडक्वार्टर लखनऊ  के आदेशों के बाद ट्रेन की रेलवे पुलिस द्वारा इटावा रेलवे स्टेशन पर घेराबंदी की गई, लेकिन आरोपी युवक हत्थे नहीं चढ़े।

यह घटना शनिवार को नई दिल्ली से लखनऊ  जा रही गोमती एक्सप्रेस के डी-2 कोच में हुई। इस कोच में दो युवतियां अपने परिजनों के साथ सफर कर रही थीं। वे नई दिल्ली से इटावा जा रही थीं। ट्रेन जब शिकोहाबाद रेलवे स्टेशन पर पहुंची, तभी नई दिल्ली से ही पीछा करते आ रहे लगभग आधा दर्जन युवकों ने युवतियों पर छींटाकशी करना शुरू कर दिया। उनकी बदतमीजी ने थमने का नाम नहीं लिया। युवतियों के साथ उन्होंने छेड़छाड़ कर दी।

इतना ही नहीं दबंग युवकों ने उनका मोबाइल तक छीन लिया। इसके बाद कुछ रेलयात्रियों ने विरोध किया तो उनके साथ मारपीट कर दी। किसी तरह युवतियों ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी।

घटना की जानकारी टूंडला डीटीएम डॉ़ शिवम शर्मा को दी गई। उनके आदेश के बाद ट्रेन को आरपीएफ थाना प्रभारी इटावा और जीआरपी हेडक्वार्टर लखनऊ  के आदेशों के बाद जीआरपी इटावा ने अटेंड किया। आरपीएफ-जीआरपी ने शिकायत के आधार पर कोच को घेर लिया, लेकिन पुलिस को देखकर सभी युवक तितर-बितर हो गए और वहां से भाग खड़े हुए।

नियंत्रण कक्ष से मिली थी सूचना: शर्मा
कंपनी कमांडर इटावा वीके शर्मा ने बताया कि घटना की सूचना नियंत्रण कक्ष से मिली थी। हमने कोच को अटेंड किया, लेकिन एक भी युवक पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सका। किसी परीक्षा के चलते ट्रेन में बहुत भीड़ थी, जिसके चलते वे भाग गए होंगे।

मुझे फोन पर मिली थी सूचना: डीटीएम
इस संबंध में डीटीएम टूंडला डॉ़ शिवम शर्मा का कहना था कि मुझे फोन पर सूचना मिली थी। इसके चलते ट्रेन को इटावा अटेंड करने के आदेश नियंत्रण कक्ष से आरपीएफ को दिए गए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें