फोटो गैलरी

Hindi Newsपूर्वांचल के कई जिलों में आंधी-पानी का कहर, दो की मौत

पूर्वांचल के कई जिलों में आंधी-पानी का कहर, दो की मौत

सोमवार की देर रात अचानक मौसम ने एक बार फिर पलटी मारी अौर तेज हवाअों के बाद चली आंधी ने कई जिलों में कहर ढाया। आजमगढ़ में दो लोगों की मौत हो गई। दिन में धूप में भी तल्खी कम रही। इससे भीषण गर्मी की मार...

पूर्वांचल के कई जिलों में आंधी-पानी का कहर, दो की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 24 May 2016 09:45 PM
ऐप पर पढ़ें

सोमवार की देर रात अचानक मौसम ने एक बार फिर पलटी मारी अौर तेज हवाअों के बाद चली आंधी ने कई जिलों में कहर ढाया। आजमगढ़ में दो लोगों की मौत हो गई। दिन में धूप में भी तल्खी कम रही। इससे भीषण गर्मी की मार झेल रहे लोगों को थोड़ी राहत मिली। आम को सबसे ज्यादा नुकसान हुआ है। बलिया में आंधी और पानी के कारण कई इलाकों में पेड़ और खंभे गिरने से बिजली आपूर्ति बाधित रही। बैरिया में ट्राली में खराबी आ जाने से करीब एक दर्जन गांव में आपूर्ति ठप हो गयी है।

जौनपुर में चक्रवाती आंधी-तूफान से कई जगह पेड़  मड़हे गिर गए। बड़े इलाके में विद्युत तार टूटने से रात से ही सप्लाई बाधित है। आजमगढ़ में आंधी और बारिश ने दो की जान ले ली। देवगांव के उपेंदा में छत से गिरकर वृद्ध किसान की मौत हो गई। मेंहनगर के अमारी में कच्ची दीवार गिरने से एक किसान की जान चली गई।

गाजीपुर में आंधी और बारिश से नगर क्षेत्र के स्टेशन के पास एक पेड़ गिरने से वहां खड़ी तीन बाइकें क्षतिग्रस्त हो गईं। सोनभद्र रात लगभग 11 बजे से ही मौसम बदलने लगा। भोर में हल्की बारिश हुई और आंधी के कारण म्योरपुर के कुछ गांवों की बिजली आपूर्ति करीब 5 घंटे गुल रही।


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें