फोटो गैलरी

Hindi Newsएसटीएफ ने किया शराब माफिया को गोरखपुर में गिरफ्तार

एसटीएफ ने किया शराब माफिया को गोरखपुर में गिरफ्तार

एसटीएफ ने नकली शराब के अवैध कारोबारियों के सरगना प्रदीप जायसवाल और उसके तीन अन्य साथियों को शुक्रवार की रात विजय चौराहे से गिरफ्तार किया। एसटीएफ ने प्रदीप और उसके साथियों की निशानदेही पर राजघाट में...

एसटीएफ ने किया शराब माफिया को गोरखपुर में गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 24 Sep 2016 08:58 PM
ऐप पर पढ़ें

एसटीएफ ने नकली शराब के अवैध कारोबारियों के सरगना प्रदीप जायसवाल और उसके तीन अन्य साथियों को शुक्रवार की रात विजय चौराहे से गिरफ्तार किया। एसटीएफ ने प्रदीप और उसके साथियों की निशानदेही पर राजघाट में किराये के मकान में बनाए गए गोदाम पर छापा डालकर भारी मात्रा में नकली शराब, उपकरण तथा अन्य सामान बरामद किया। 

पिछले दिनों अंबेडकरनगर में राइसमिल की आंड़ में नकली शराब की फैक्ट्री चालने के मामले में प्रदीप जायसवाल का नाम सामने आया था। राइसमिल से आधा दर्जन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था लेकिन सरगना प्रदीप फरार हो गया था। पुलिस को उसकी तलाश थी। एसटीएफ की गोरखपुर यूनिट के सीओ विकास चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि प्रदीप जायसवाल ने पूर्वांचल में बड़े पैमाने पर नकली शराब सप्लाई करने का नेटवर्क खड़ा कर रखा था। उसकी तलाश के लिए टीम लगी थी। 

शुक्रवार को सूचना मिली कि प्रदीप जायसवाल अपने एक साथी के साथ कोतवाली क्षेत्र स्थित विजय चौराहे पर है। टीम ने दबिश देकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। उनसे पूछताछ में गोदाम का भी पता चल गया। राजघाट के ट्रांसपोर्टनगर स्थित गोदाम पर पुलिस ने दबिश देकर वहां से बड़ी संख्या में अलग-अलग ब्रांड की खाली बोतलें, बाटलिंग उपकरण और नकली शराब बरामद की। गोदाम से भी दो लोगों को गिरफ्तार किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें