फोटो गैलरी

Hindi Newsसपा मुखिया के भाई किसी से नहीं मिले

सपा मुखिया के भाई किसी से नहीं मिले

समाजवादी पार्टी में चल रहे सियासी घमासान का असर सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव के जिले में भी दिखाई दे रहा है। चारों ओर सन्नाटा पसरा है। मुलायम सिंह यादव के सिविल लाइंस स्थित आवास और शिवपाल सिंह के...

सपा मुखिया के भाई किसी से नहीं मिले
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 25 Oct 2016 01:08 AM
ऐप पर पढ़ें

समाजवादी पार्टी में चल रहे सियासी घमासान का असर सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव के जिले में भी दिखाई दे रहा है। चारों ओर सन्नाटा पसरा है। मुलायम सिंह यादव के सिविल लाइंस स्थित आवास और शिवपाल सिंह के चौगुर्जी आवास पर पूरे दिन सन्नाटा छाया रहा।

सपा मुखिया सिंह यादव के छोटे भाई राजपाल यादव के फ्रेंड्स कॉलोनी आवास के सुबह के समय कई समर्थक पहुंचे, लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने उनको वापस लौटा दिया। मुलायम के भाई राजपाल यादव सारा दिन घर में ही रहे, न तो वे किसी सार्वजनिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे और न ही किसी समर्थक या पार्टीजन से बातचीत की।

मुलायम परिवार में ही हो रहे घमासान से सैफईवासी भी खासे उदास हैं। कुछ भी बोलने को तैयार न होने के बाद भी उनकी उदासी स्पष्ट बता रही है कि रविवार व सोमवार को लखनऊ में हुए घटनाक्रम उनको अच्छा नही लगा।  वैसे बड़े नेताओं की गैरमौजूदगी में मुलायम के पौत्र मैनपुरी सांसद तेज प्रताप यादव और तेज प्रताप की मां ब्लॉक प्रमुख सैफई मृदुला यादव लोगों की समस्याएं सुनते हैं। दो दिनों से वे भी यहां नहीं हैं। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के सैफई स्थित आवास पर भी कमोबेश यही हाल रहा। जिला समाजवादी पार्टी का कार्यालय भी पूरे दिन सूना पड़ा रहा। पार्टी कार्यालय पर न तो कोई नेता पहुंचा और न ही कार्यकर्ता। राजनीति में दिलचस्पी रखने न रखने वाले लोग दिन टीवी से चिपके रहे।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें