फोटो गैलरी

Hindi Newsयूपी के अमरोहा में पेड़ पर लटकी मिली सगी बहनों की लाश

यूपी के अमरोहा में पेड़ पर लटकी मिली सगी बहनों की लाश

शव अगल-बगल फंदे पर झूलते मिले अमरोहा के थाना सैदनगली के गांव निचली झुंडी में दो सगी बहनों के शव आम के पेड़ पर अगल-बगल फांसी के फंदे पर झूलते मिले। खेलते हुए यहां पहुंचे गांव के बच्चों ने दो ला

लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 16 Oct 2016 08:35 PM

शव अगल-बगल फंदे पर झूलते मिले

अमरोहा के थाना सैदनगली के गांव निचली झुंडी में दो सगी बहनों के शव आम के पेड़ पर अगल-बगल फांसी के फंदे पर झूलते मिले। खेलते हुए यहां पहुंचे गांव के बच्चों ने दो लाश लटकी हुई देखीं तो शोर मचा दिया।

परिजनों ने शवों को उतारकर बगैर किसी कार्रवाई के आनन-फानन में गंगा पूठ घाट ले जाकर अंतिम संस्कार कर दिया। परिजन सुसाइड का तर्क दे रहे हैं। सूचना मिलने पर सीओ मौका मुआयना किया।

गांव निवासी रामप्रसाद खड़गवंशी की  12 वर्षीय बेटी दयावती व 9 वर्षीय धर्मवती रविवार दोपहर के समय गांव के नजदीक अपने खेत पर बोंगे से भूसा लेने गई थीं। दोपहर दो बजे के बाद गांव के बच्चे बोंगे से चंद कदम की दूरी पर रामप्रसाद के आम के बाग में खेलने पहुंचे तो आम के पेड़ पर अगल-बगल बंधे दुपट्टों से दयावती व धर्मवती की लाशें लटक रही थीं। बच्चे चीखपुकार मचाते हुए गांव में पहुंचे और पूरा माजरा बताया। शवों को नीचे उताकर परिजनों ने बगैर देरी किए गंगा पूठ घाट ले जाकर अंतिम संस्कार कर दिया। 

यूपी के अमरोहा में पेड़ पर लटकी मिली सगी बहनों की लाश1 / 2

यूपी के अमरोहा में पेड़ पर लटकी मिली सगी बहनों की लाश

घर पर पिटाई की भी बात सामने आई

बाग के नजदीक स्थित मंदिर के महात्मा के बयान के आधार पर तर्क दिया जा रहा है कि दयावती व धर्मवती के बीच भूसे की गठरी बांधने को लेकर लड़ाई हुई और फिर दोनों ने अपने-अपने दुपट्टों से फांसी लगा ली। हालांकि दोनों बहनों की सुबह के वक्त घर पर पिटाई करने की बात भी सामने आ रही है।

फांसी के लिए दोनों ने एक ही डाल चुनी। दयावती नजदीकी गांव के स्कूल में कक्षा 9 व धर्मवती छठी में पढ़ रही थी। उधर गांव में तरह-तरह की चर्चा हैं। देर शाम सीओ ओमपाल सिंह ने मौका मुआयना करते हुए परिजनों से मालूमात की। सीओ ने बताया कि दोनों बहनों ने सुसाइड किया है। 

यूपी के अमरोहा में पेड़ पर लटकी मिली सगी बहनों की लाश2 / 2

यूपी के अमरोहा में पेड़ पर लटकी मिली सगी बहनों की लाश