फोटो गैलरी

Hindi Newsउत्तर प्रदेश: शिकोहाबाद में एटा की युवती को बंधक बनाकर गैंगरेप

उत्तर प्रदेश: शिकोहाबाद में एटा की युवती को बंधक बनाकर गैंगरेप

एटा के जैथरा की रहने वाली युवती की शादी हाथरस में हुई थी। वह जैथरा से अपनी बुआ के पास फिरोजाबाद में थाना दक्षिण के हिमायूंपुर में जा रही थी। शनिवार की सायं शिकोहाबाद पहुंचकर एटा चौराहा से टेम्पो कर...

उत्तर प्रदेश: शिकोहाबाद में एटा की युवती को बंधक बनाकर गैंगरेप
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 31 Jul 2016 01:56 PM
ऐप पर पढ़ें

एटा के जैथरा की रहने वाली युवती की शादी हाथरस में हुई थी। वह जैथरा से अपनी बुआ के पास फिरोजाबाद में थाना दक्षिण के हिमायूंपुर में जा रही थी। शनिवार की सायं शिकोहाबाद पहुंचकर एटा चौराहा से टेम्पो कर फिरोजाबाद के लिए चली थी। आरोप है कि आटो चालक और उसमें सवारी के रूप में बैठे साथी ने उसे बेहोश कर दिया और शिकोहाबाद क्षेत्र के डडियामई में एक ट्यूबवैल की कोठरी में ले जाकर दोनों ने गैंगरेप किया। उसके कपड़े अस्तव्यस्त हालत में थे। गांव के लोगों ने रविवार को उसे देखा तो शक हुआ। उन्होंने पूछताछ की तो नशे की हालत में पूरी बात बताई। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। शिकोहाबाद पुलिस ने विवाहिता को मेडिकल के लिए भेजा है।

रुपए और मोबाइल भी ले गए
विवाहिता की इज्जत से खिलवाड़ करने के साथ-साथ टेंपो चालक और उसका साथी उसके 20 हजार रुपए और तीन मोबाइल भी लूट ले गए। पीड़िता ने बताया, वह हिमायूंपुर में रहने वाली अपनी बुअा से 10 हजार रुपये लेने आई थी।

एक और युवक ले जाने की फिराक में था
विवाहिता को रविवार सुबह ग्रामीणों ने अस्तव्यस्त हालत में देखा था, तब उसके पास एक युवक शराब पी रहा था। वह उसे बाइक पर बिठाकर ले जाने की जिद कर रहा था। पीड़िता का आरोप है कि सुबह उसे ये सुबह जबरन अपने साथ ले जाना चाहता था। पुलिस का मानना है कि ये युवक उसके साथ गलत काम करना चाहता था लेकिन ग्रामीणों ने उसे भी पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें