class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चुनावी रंजिश में सपा नेता के पिता को गोलियों से भूना

चुनावी रंजिश में सपा नेता के पिता को गोलियों से भूना

परतापुर के सोरका गांव में चुनावी रंजिश को लेकर बसपा नेता ने साथियों के साथ मिलकर सपा नेता के पिता को गांव में ही गोलियों से भून डाला। वारदात अंजाम देकर आरोपी हवाई फायरिंग करते हुए धमकी देकर मौके से फरार हो गए। घायल को केएमसी अस्पताल लाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मामले में हत्यारोपी बसपा नेता समेत कुछ अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस तैनात की गई है।


परतापुर के सोरका गांव निवासी बसपा नेता शोभित उर्फ मालू ने प्रधानी चुनाव में मनोज के सामने चुनाव लड़ा था और हार गया था। चुनाव में वोट नहीं देने को लेकर शोभित गांव निवासी नरेंद्र(50) पुत्र यशवंत के परिवार से रंजिश रखता था। जिला पंचायत चुनाव में भी नरेंद्र पक्ष शोभित के विरोध में थे। इसी बात को लेकर दोनों परिवारों में रंजिश थी। करीब सप्ताह पूर्व नरेंद्र और शोभित के बीच गांव में ही कहासुनी हुई थी और शोभित ने भुगतने की धमकी दी थी। बुधवार सुबह करीब नौ बजे नरेंद्र अपने घर से निकलकर खेत पर जा रहे थे। घर से चंद कदम की दूरी पर ही साथियों के साथ घात लगाकर बैठे शोभित ने नरेंद्र पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। एक गोली नरेंद्र के पेट में लगी और वह मौके पर ही ढेर हो गए। फायरिंग में गली में ही खड़ी महिला ओमवती पत्नी छोटेलाल को भी छर्रे लगे। वारदात अंजाम देकर आरोपी बाइक से फरार हो गए।

नरेंद्र का बेटा बलविंदर उर्फ भोलू(समाजवादी पार्टी विधान सभा अध्यक्ष सिवाल खास) पिता को लेकर केएमसी अस्पताल भागा। डाक्टरों ने अस्पताल में नरेंद्र को मृत घोषित कर दिया। सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने थाने और अस्पताल पहुंचकर हंगामा किया। हत्यारोपियों की धरपकड़ की मांग की गई। पुलिस ने किसी तरह से मामला संभाला और कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भेजा गया। सूचना पर कई सपा नेता बरविंदर से मिलने मोर्चरी पहुंचे। मामले में आरोपी बसपा नेता शोभित को नामजद करते हुए अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।


जो मेरे सामने सिर उठाएगा, उसे दुनिया से उठा दूंगा
शोभित ने नरेंद्र की हत्या करने के बाद मौके पर ही तीन से चार राउंड हवाई फायर किए। इसके बाद ऐलान किया कि मेरे सामने जो भी सिर उठाएगा, उसे दुनिया से उठा दूंगा। सबका अंजाम ऐसा ही होगा। ग्रामीणों की मानें तो हमलावरों के पास तमंचे और पिस्टल थे। हालांकि ये जानकारी नहीं हो सकी कि शोभित के साथ कत्ल की वारदात में जो युवक शामिल थे, वो कौन थे?


चुनावी रंजिश की बात परिजनों ने बताई है। सीओ को पूरे मामले में खुद निगरानी करने और गिरफ्तारी का आदेश दिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:samajwadi party leaders father shot dead in meerut
From around the web