फोटो गैलरी

Hindi Newsदस हजार रुपये घूस लेते रंगेहाथ पकड़ाया कानूनगो

दस हजार रुपये घूस लेते रंगेहाथ पकड़ाया कानूनगो

चंदौली के सकलडीहा तहसील में कार्यरत कानूनगो श्याम नारायण को एंटी करप्शन टीम ने रंगे हाथ घूस लेते पकड़ा है। आरोपित के खिलाफ सकलडीहा कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया है। धराव गांव निवासी अधिवक्ता...

दस हजार रुपये घूस लेते रंगेहाथ पकड़ाया कानूनगो
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 28 Jun 2016 11:16 PM
ऐप पर पढ़ें

चंदौली के सकलडीहा तहसील में कार्यरत कानूनगो श्याम नारायण को एंटी करप्शन टीम ने रंगे हाथ घूस लेते पकड़ा है। आरोपित के खिलाफ सकलडीहा कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

धराव गांव निवासी अधिवक्ता सत्यप्रकाश श्रीवास्तव के पिता विदूरलाल श्रीवास्तव ने अपनी जमीन की पैमाइश के लिए कानूनगो श्याम नारायण को प्रार्थना पत्र दिया था। कानूनगो पैमाइश के लिए दस हजार रुपये घूस मांगने लगा।

अधिवक्ता सत्यप्रकाश श्रीवास्तव ने एंटी करप्शन टीम वाराणसी के पुलिस उपाधीक्षक प्रेम शंकर दूबे से इसकी शिकायत की। तय योजना के अनुसार एंटी करप्शन टीम ने अधिवक्ता के पिता को केमिकल लगा नोट देकर मंगलवार की दोपहर कानूनगो के पास भेजा। कानूनगो श्याम नारायण के रुपये लेते ही एंटी करप्शन टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। कानूनी औपचारिकता पूरी करने के लिए उन्हें थाने ले आया गया। आरोपित कानूनगो इसके पहले 2002 में भी जमीन की पैमाइश के एवज में घूस लेते रंगेहाथ पकड़ा जा चुका है।


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें