फोटो गैलरी

Hindi Newsत्रिशूल घोंपकर साधू वेशधारी की हत्या, पास में बेहोश मिली महिला

त्रिशूल घोंपकर साधू वेशधारी की हत्या, पास में बेहोश मिली महिला

शहर के नजदीक स्थित गांव भरैरा में मंगलवार की सुबह उस समय सनसनी फैल गयी, जबकि गांव में शिव मंदिर पर कईं सालों से रह रहे एक साधू वेशधारी अधेड़ का शव गांव की पूर्वी दिशा में एक देवस्थान के पास जंगल में...

त्रिशूल घोंपकर साधू वेशधारी की हत्या, पास में बेहोश मिली महिला
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 03 May 2016 02:46 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के नजदीक स्थित गांव भरैरा में मंगलवार की सुबह उस समय सनसनी फैल गयी, जबकि गांव में शिव मंदिर पर कईं सालों से रह रहे एक साधू वेशधारी अधेड़ का शव गांव की पूर्वी दिशा में एक देवस्थान के पास जंगल में पड़ा मिला। उसके पास ही एक गर्भवती महिला भी बेहोश पड़ी हुई थी। गांववालों के अनुसार करीब तीन माह से उक्त साधू गांव में नहीं था और एक दिन पहले ही जब लौटा था तो यह मंदबुद्धि सी दिखने वाली महिला उसके साथ थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। 

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली शहर सत्यवीर सिंह के अनुसार प्रथम दृष्टया अभी तक यह सामने आया है, कि उक्त साधू ने रात में किसी समय उक्त महिला को हवस का शिकार बनाना चाहा, जिस पर महिला ने उसी का त्रिशूल उठाकर उसके सिर व मुंह में घोंप दिया, जिससे साधू की मौत हो गयी। महिला को पूरे समय की गर्भवती होने के चलते जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सीओ सिटी रामानंद कुशवाहा का कहना है, कि अभी मामले में जांच चल रही है। अभी साधू का नाम तक नहीं पता चला है। महिला सिर्फ अपना नाम तो फूलवती बता रही है, लेकिन ज्यादा कुछ नहीं बता पा रही है।

पास में मिले शराब के कईं पव्वों का क्या राज?
नाम न छापने की शर्त पर भरैरा के कुछ ग्रामीणों ने बताया, कि जहां पर साधू का शव मिला और महिला बेहोश पड़ी मिली। उसके पास ही एक स्थान पर शराब के कईं खाली पव्वे पड़े थे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें