फोटो गैलरी

Hindi Newsसावन के दूसरे सोमवार वाराणसी के लिए मिलेंगी पांच मिनट में बसें

सावन के दूसरे सोमवार वाराणसी के लिए मिलेंगी पांच मिनट में बसें

सावन महीने के दूसरे सोमवार पर काशी विश्वनाथ में जल चढ़ाने के लिए श्रद्धालुओं का हुजूम रविवार दोपहर बाद से ही निकलने लगा। वाराणसी के लिए जाने वाली ट्रेनों और बसों से श्रद्धालुओं ने सफर किया। ज्यादा से...

सावन के दूसरे सोमवार वाराणसी के लिए मिलेंगी पांच मिनट में बसें
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 16 Jul 2017 06:13 PM
ऐप पर पढ़ें

सावन महीने के दूसरे सोमवार पर काशी विश्वनाथ में जल चढ़ाने के लिए श्रद्धालुओं का हुजूम रविवार दोपहर बाद से ही निकलने लगा। वाराणसी के लिए जाने वाली ट्रेनों और बसों से श्रद्धालुओं ने सफर किया। ज्यादा से ज्यादा लोगों को वाराणसी पहुंचाने के लिए रोडवेज ने भी खास तैयारी की। 

रविवार शाम से ही वाराणसी के लिए हर पांच मिनट पर बसों का संचालन किया गया। शास्त्री ब्रिज से बसों के न जाने के कारण रोडवेज ने फाफामऊ की ओर से बसें चलाईं।

इसके कारण वाराणसी के मूल किराए में 25 रुपए तक की बढ़ोतरी हुई। रविवार शाम से रात 12 बजे तक लगातार हर पांच मिनट पर बसें मिलीं। सोमवार को हर 15 मिनट में चार बसों को वाराणसी के लिए चलाया जाएगा। माना जा रहा है कि पूरे दिन में 12 हजार से अधिक श्रद्धालु वाराणसी के लिए रवाना होंगे। इसके लिए पूरी तैयारी की गई हैं। वहीं वाराणसी की ओर जाने वाली शिवगंगा, स्वतंत्रा संग्राम सेनानी, पवन, चौरीचौरा, वाराणसी पैसेंजर आदि टे्रनों में भी जबर्दस्त भीड़ रही। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें