फोटो गैलरी

Hindi Newsबस्ती में मदद के बहाने घर में घुसे पड़ोसी ने किशोरी से रेप का किया प्रयास

बस्ती में मदद के बहाने घर में घुसे पड़ोसी ने किशोरी से रेप का किया प्रयास

पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में किशोरी को घर में अकेला जानकर पड़ोसी युवक मदद के बहाने उसके पास गया और रेप की कोशिश की। बुधवार को किशोरी की मां किसी काम से लखनऊ गई थी। पिता भी काम के...

बस्ती में मदद के बहाने घर में घुसे पड़ोसी ने किशोरी से रेप का किया प्रयास
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 31 Aug 2016 07:37 PM
ऐप पर पढ़ें

पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में किशोरी को घर में अकेला जानकर पड़ोसी युवक मदद के बहाने उसके पास गया और रेप की कोशिश की। बुधवार को किशोरी की मां किसी काम से लखनऊ गई थी। पिता भी काम के सिलसिले में बाहर गए थे। घर में एक छोटा भाई और वह अकेली थी। 

पुलिस के अनुसार पररामपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला लाला कुरैशी, किशोरी के पिता के रहने पर अक्सर घर आया करता था। मंगलवार को जब घर में उसने किशोरी को अकेला देखा तो अंदर पहुंच गया। पांच सौ रुपए देते हुए सहानुभूति जताने लगा। थोड़ी देर बाद वह किशोरी से अश्लील हरकत करने लगा।

विरोध करने पर वह हाथापाई पर उतर आया। किशोरी के कपड़े फाड़ने की कोशिश की। किशोरी ने हिम्मत दिखाई और मदद के लिए चिल्लाने लगी। आस-पड़ोस से गुजर रहे लोग उसकी आवाज सुनकर घर में पहुंचे तो युवक भाग निकला। पीडि़ता की मां की तहरीर पर पुलिस ने छेड़खानी और पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी फरार है।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें