फोटो गैलरी

Hindi Newsयूपी की सड़कें सिर्फ साइकिल चलने लायक: राहुल

यूपी की सड़कें सिर्फ साइकिल चलने लायक: राहुल

देवरिया से दिल्ली के लिए किसान यात्रा लेकर निकले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को फिर किसानों के बीच पहुंचे। मिर्जापुर में दो खाट सभाएं कर केंद्र  पर हमला बोला। साथ ही सपा पर तंज कसते...

यूपी की सड़कें सिर्फ साइकिल चलने लायक: राहुल
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 14 Sep 2016 10:16 PM
ऐप पर पढ़ें

देवरिया से दिल्ली के लिए किसान यात्रा लेकर निकले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को फिर किसानों के बीच पहुंचे। मिर्जापुर में दो खाट सभाएं कर केंद्र  पर हमला बोला। साथ ही सपा पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा, साइकिल की सवारी करने वालों ने पूरे प्रदेश की सड़क को साइकिल लायक ही बना दिया है। इस पर दूसरे वाहन चल ही नहीं सकते हैं। 

राहुल ने कहा, साढ़े चार साल से प्रदेश सरकार की साइकिल पंक्चर पड़ी है। अब छह महीने का समय बचा है, तो साइकिल का पंक्चर बनाने की कोशिश हो रही है। लेकिन समय कम है इसलिए नहीं लगता नहीं कि साइकिल बन पाएगी। 

वाराणसी से हेलीकॉफ्टर से मिर्जापुर पहुंचने के बाद राहुल ने छानबे के बिहसड़ा और मड़िहान में खाट सभा की। उन्होंने कहा, केंद्र सरकार बड़े उद्योगपतियों के लिए काम कर रही है। मोदी सरकार ने ढाई साल में देश के 15 उद्योगपतियों का एक लाख दस हजार करोड़ रुपए कर्ज माफ किया है। तीन वर्ष का मनरेगा का बजट उद्योगपतियों को दे दिया है। किसानों के दर्द से उनका कोई लेना देना नहीं है। राहुल ने हाथी के बहाने बसपा पर भी हमला किया। 

मत्था टेका, चादारपोशी की
राहुल गांधी ने बुधवार शाम को रोड शो समाप्त करने के बाद मां विंध्यवासिनी मंदिर में मत्था टेका और कंतित शरीफ में चादरपोशी की। दोनों स्थानों पर मत्था टेककर उन्होंने प्रदेश में कांग्रेस के मजबूती की कामना की। विंध्यधाम से शाम को 6.40 बजे भदोही के लिए रवाना हो गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें